लाइव टीवी

राज ठाकरे को उर्दू में लिखे खत में जान से मारने की धमकी, MNS नेता बोले- कुछ हुआ तो आग लगा देंगे

Updated May 11, 2022 | 14:20 IST

राज ठाकरे को जान से मारने की धमकी पर MNS नेता ने कहा कि अगर कुछ अनहोनी होती है तो पूरे महाराष्ट्र में आग लगा देंगे।

Loading ...
राज ठाकरे को जान से मारने की मिली धमकी
मुख्य बातें
  • राज ठाकरे को जान से मारने की धमकी
  • उर्दू में लिखा हुुआ था खत
  • एमएनएस नेता बोले कुछ हुआ तो आग लगा देंगे

राज ठाकरे को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में  MNS नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज ठाकरे  उर्दू में धमकी भरा खत मिला है। इस संबंध में उन्होंने महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल से मुलाकात की और पूरी जानकारी दी। इसके साथ ही यह भी कहा कि अगर राज साहब को कुछ हुआ तो महाराष्ट्र में आग लगा देंगे। 

लाउडस्पीकर मामले में राज ठाकरे सक्रिय
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे ने कहा था कि उन्हें राज्य सरकार से केवल एक ही बात कहनी है कि  हमारे धैर्य की परीक्षा मत लो। सत्ता आती है चली जाती है। उद्धव ठाकरे  सरकार ने अभी तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने पर कोई कार्रवाई नहीं की है। राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। इसके साथ ही पत्र लिखकर मनसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार राज्य पुलिस बल के माध्यम से मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है।

कुर्सी के लिए सब कुछ भुला दिया
राज ठाकरे ने कहा था कि क्या सरकार और पुलिस ने मस्जिदों में छिपे हथियारों और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इस तरह गिरफ्तारी अभियान चलाया? राज ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा है कि मुझे राज्य सरकार से केवल एक ही बात कहनी है कि हमारे धैर्य की परीक्षा न लें। सत्ता आती है और चली जाती है, सत्ता में कोई हमेशा नहीं रहता। तुम्हारे साथ भी, यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा। उन्होंने कहा था कि जिन आदर्शों को लेकर बाला साहेब ठाकरे सार्वजनिक जीवन में आए थे उन आदर्शों को सिर्फ कुर्सी की खातिर शिवसेना ने भुला दिया। अब सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए शिवसेना तरह तरह के काम कर रही है जो हिंदू आदर्श के खिलाफ है। अच्छा होता कि मौजूदा महाराष्ट्र सरकार देरी किए सचेत हो जाए।

अब कर्नाटक में तेज हुआ लाउडस्पीकर विवाद, हनुमान चालीसा को लेकर हिरासत में लिए गए श्रीराम सेना के कार्यकर्ता

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।