लाइव टीवी

होटल में ले जा बनाया 'गंदा वीडियो', फिर करता रहा ब्लैकमेल, डिलीट करने को कहा तो काट दिया 'दोस्त' का प्राइवेट पार्ट

Updated Sep 11, 2022 | 10:21 IST

एसएचओ के मुताबिक, "जांच जारी है। आगे की जांच के लिए होटल के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जा रहा है। जल्द ही संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।"

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।
मुख्य बातें
  • बरेली में सिविल लाइंस की घटना
  • दोनों ही बीएमसी में संविदा कर्मचारी
  • फिलहाल अस्पताल में हैं भर्ती

उत्तर प्रदेश के बरेली के तहत आने वाले सिविल लाइंस में एक होटल में 32 साल के एक युवक ने गुस्से में आ कर अपने 30 बरस के 'दोस्त' पर हमला कर दिया और इस दौरान उसका गुप्तांग काट दिया। शनिवार (10 सितंबर, 2022) को हुई इस घटना में आरोपी और पीड़ित दोनों ही बरेली नगर निगम (बीएमसी) में संविदा कर्मचारी हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपी साल भर पहले ही युवक के संपर्क में आया था।

"वीडियो वायरल करने के नाम पर ऐंठे रुपए"
आरोपी के बयान के अनुसार, "कुछ महीने पहले वह मुझे एक होटल में ले गया था। वहां वह गंदी हरकतें करने लगा और इस दौरान उसने मेरा आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो शूट कर लिया था। फिर वह मुझे ब्लैकमेल करने लगा। वह मुझे धमकाता था कि वह इन वीडियोज को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा। ऐसा कर उसने कई मौकों पर मुझसे पैसे भी लिए।"

होटल में फिर मिले, कहा- डिलीट करो वो वीडियो
ताजा मामले में वे दोनों फिर शनिवार को एक होटल में मिले थे। आरोपी ने इस दौरान पीड़ित से अपने मोबाइल फोन से वे आपत्तिजनक वीडियो हटाने के लिए कहा था, पर वह न माना। समाचार एजेंसी आईएएनएस को पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित ने पहले आरोपी पर हमला किया और बाद में जवाबी कार्रवाई में किसी धारदार चीज से उसका गुप्तांग काट दिया।

जांच फिलहाल जारी, FIR होगी दर्ज
थाना प्रभारी (एसएचओ) कोतवाली थाना हिमांशु निगम ने कहा कि इस मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएचओ के मुताबिक, "जांच जारी है। आगे की जांच के लिए होटल के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जा रहा है। जल्द ही संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।"

दोनों हॉस्पिटल में भर्ती, एक गंभीर 
इस बीच, बरेली जिला अस्पताल के अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. हरीश चंद्र ने कहा कि पीड़ित की हालत गंभीर होने पर उसे एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है, जबकि आरोपी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।