लाइव टीवी

दिल की दूरी पहुंची तलाक की अर्जी तक, अदालत में सिविल सेवा के दो होनहार चेहरे टीना डाबी और अतहर आम‍िर

Updated Nov 20, 2020 | 21:09 IST

यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी और अतहर आमिर ने शादी के करीब दो साल बाद अलग होने का फैसला किया है। 2018 में उनकी शादी हुई थी, जो सुर्खियों रही। उनकी शादी में उपराष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू भी शामिल हुए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टीना डाबी और अतहर की शादी में उपराष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू भी शामिल हुए थे
मुख्य बातें
  • यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी और अतहर आमिर ने तलाक के लिए अर्जी दी है
  • दोनों ने अप्रैल 2018 में शादी की थी, जो उस समय खूब सुर्खियों में रही थी
  • एक फैमिली कोर्ट में अर्जी देकर उन्‍होंने कहा है कि अब वे साथ नहीं रह सकते

जयपुर : यूपीएससी परीक्षा में टॉपर रहीं टीना डाबी और अतहर आमिर ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने अप्रैल 2018 में शादी की थी। उनकी शादी सुर्खियों में रही थी, जिसमें उपराष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू भी शामिल हुए थे। लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। उन्‍होंने इसके लिए जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में अर्जी दी है और कहा है कि अब वे आगे साथ नहीं रह सकते। टीना और अतहर फिलहाल जयपुर में तैनात हैं।

टीना जहां वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं, वहीं अतहर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी रजामंदी से तलाक के लिए अर्जी दी है।

ऐसे हुई थी मुलाकात

टीना डाबी और अतहर आमिर 2015 की यूपीएससी परीक्षा में सफल रहे थे। टीना जहां टॉपर रही थीं, वहीं अतहर ने दूसरा रैंक हासिल किया था। अतहर कश्‍मीर से ताल्‍लुक रखते हैं, जबकि टीना दिल्‍ली की रहने वाली हैं। दोनों की मुलाकात दिल्ली में पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट में मई 2015 में हुई थी। कहा जाता है कि ट्रेनिंग के दौरान उनके बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। हालांकि शादी करीब ढाई साल बाद अब उनके रिश्तों में खटास आ गई है। 

यहां गौरतलब है कि टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी के फैसले पर हिंदू महासभा ने कड़ी आपत्ति जताई थी और इसे 'लव जिहाद' का मामला करार दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।