लाइव टीवी

Uttar Pradesh: यूपी के हमीरपुर में ट्रक और ऑटो की टक्कर में 8 की मौत, 7 घायल; पीएम मोदी ने जताया दुख

Updated Jun 23, 2022 | 06:48 IST

Uttar Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमीरपुर दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दुर्घटना बहुत दर्दनाक है। मैं जान गंवाने वालों के परिवारों के साथ-साथ घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
यूपी के हमीरपुर में ट्रक और ऑटो की टक्कर में 8 की मौत।
मुख्य बातें
  • यूपी के हमीरपुर में ट्रक और ऑटो की टक्कर में 8 की मौत
  • हादसे में 7 लोग भी घायल
  • पीएम मोदी ने हादसे पर जताया दुख

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुधवार शाम एक लोडर ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में जहां आठ लोगों की मौत हो गई, वहीं सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक हादसा उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली इलाके में नेशनल हाइवे पर हुआ। 

Tehri Road Accident:उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल में बड़ा रोड एक्सीडेंट, 5 की मौत, 3 घायल 

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

मौदाहा के सर्कल ऑफिसर विवेक यादव ने कहा कि हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर एक लोडर ट्रक और एक ऑटो-रिक्शा के बीच हुई दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने हादसे पर जताया दुख

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमीरपुर दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दुर्घटना बहुत दर्दनाक है। मैं जान गंवाने वालों के परिवारों के साथ-साथ घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन घायलों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। 

लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, टैंकर और पिकअप गाड़ी की टक्कर, छह लोगों की दर्दनाक मौत

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।