लाइव टीवी

तीन दिन से पत्नी नहीं पका रही थी खाना, पति ने गुस्से में आ सिर पर दे मारा तवा, मौत

Updated Sep 10, 2022 | 16:43 IST

Noida Crime News: पुलिस ने घटना की सूचना के बाद लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।
मुख्य बातें
  • यूपी के नोएडा के सेक्टर-66 का है मामला
  • बीवी घर पर करती थी खूब झगड़ा- आरोप
  • आरोपी पति को हिरासत में, हो रही पूछताछ

Noida Crime News: "पेट की आग बड़ी जालिम होती है, इंसान से क्या कुछ नहीं करा देती...।" आपने यह लाइन तो खूब सुनी होगी। पर पेट की आग कभी पत्नी की जान ले ले तो? दरअसल, खाना न पकाने को लेकर पति और पत्नी में विवाद इतना गर्मा गया कि पति अपना आपा खो बैठा और आगबबूला हो उसने पत्नी के सिर पर रोटी बनाने वाला तवा दे मारा। हमला इतना जोरदार था कि बीवी की मौत हो गई।  

यह पूरा मामला देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले का है। समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, वहां पर नोएडा के सेक्टर-66 स्थित श्रमिक कुंज में रहने वाले एक ऑटो रिक्शा चालक ने शनिवार (10 सितंबर, 2022) की सुबह लोहे के तवे से वार करके अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अब्दुल कादिर ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-66 में स्थित श्रमिक कुंज में रहने वाले अनुज कुमार मंडल ने पत्नी खुशबू मंडल (32) के सिर पर शनिवार सुबह तवे से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसीपी के अनुसार, पुलिस ने आरोपी अनुज कुमार को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसकी पत्नी तीन दिन से खाना नहीं बना रही थी। घर में झगड़ा कर रही थी। दोनों में सुबह खाना बनाने को लेकर फिर से झगड़ा हुआ। इस दौरान अनुज ने तवे से उसके सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।