लाइव टीवी

EXCLUSIVE: बिहार में PFI के ट्रेनिंग सेंटर का वीडियो आया सामने, लाठी-डंडे चलाते दिखे सदस्य

Updated Jul 17, 2022 | 06:48 IST

बिहार के मोतिहारी से PFI से जुड़ी अहम ख़बर में TIMES NOW नवभारत को एक EXCLUSIVE वीडियो मिला है। यह ट्रेनिंग का वीडियो है जो दो- तीन महीने पुराना बताया जा रहा है।

Loading ...
ट्रेनिंग का वीडियो आया सामने, 2-3 महीने पुराना बताया जा रहा वीडियो
मुख्य बातें
  • बिहार के मोतिहारी में PFI से जुड़े लोगों को दी जा रही ट्रेनिंग
  • ट्रेनिंग का वीडियो आया सामने, 2-3 महीने पुराना बताया जा रहा वीडियो
  • बिहार से लेकर यूपी तक पीएफआई के खिलाफ जारी है ताबड़तोड़ एक्शन

पटना: PFI के टेरर प्लान से जुड़ा एक और EXCLUSIVE वीडियो टाइम्स नाव नवभारत के पास है। बिहार के मोतिहारी में PFI के ट्रेनिंग कैंप का वीडियो सामने आया है। जहां PFI के लोगों को लाठी-डंडे चलाने की ट्रेनिंग दी जा रही है। ये वीडियो 2-3 महीने पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो से साफ है कि PFI अपने आतंक का प्लान देशभर में फैलाने के लिए ट्रेनिंग कैंप चला रहा है। दो अलग-अलग तस्वीरों के जरिए समझिए पहली तस्वीर में PFI के सदस्य ट्रेनिंग लेते नज़र आ रहे हैं और दूसरी ओर बिहार से लेकर यूपी तक PFI के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन हो रहा है। PFI का एजेंडा फैलाने वालों की लगातार गिरफ्तारी हो रही है।

लगातार हो रहे हैं खुलासे

इस बीच पटना के PFI मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। फुलवारी शरीफ से गिरफ्तार किए गए आरोपी अरमान और अतहर फिलहाल पुलिस रिमांड में हैं। 48 घंटों की रिमांड के दौरान दोनों से पूछताछ होगी इसके बाद कई और खुलासे हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि PFI मेंबर्स की गिरफ्तारी के बाद बीते जुमे वाले दिन पटना में बड़े प्रदर्शन की प्लानिंग भी की गई थी लेकिन पुलिस की टीम के सख्त पेट्रोलिंग के कारण प्रोटेस्ट का प्लान फेल हो गया। शुक्रवार को फुलवारी शरीफ में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे।

पटना में मिले विस्फोटक दस्तावेज, ISIS ने बनवाए? 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने वाला 'हथियार'

तार खंगालने में जुटी पुलिस

पटना पुलिस लगातार पी एफ आई से जुड़े टेरर कनेक्शन को खंगालने मे जुटी है। इसी क्रम मे पटना से गई एक पुलिस टीम ने लखनऊ से एक वकील को गिरफ्तार किया है। यह वकील इस संघटन से जुडा हुआ बताया जाता है। इसके अलावा बिहार के कटिहार, दरभंगा, मुजफ्फरपुर और मोतिहारी मे भी अलग अलग टीम द्वारा छापेमारी की जा रही है।

Rashtravad : पीएम मोदी के खिलाफ खतरनाक 'जिहाद' वाला प्लान! अब ISIS के निशाने पर भारत?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।