लाइव टीवी

'आज जो कुछ भी हुआ वह बिहार के लोगों और बीजेपी के साथ विश्वासघात', BJP की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

Updated Aug 09, 2022 | 17:31 IST

BJP Reaction on Bihar update:नीतीश के इस्तीफे के बाद बीजेपी का पहला बयान सामने आया है,बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि जो कुछ भी हुआ वह भाजपा और लोगों के साथ धोखा है।

Loading ...

bjp said it is betrayal of people of Bihar:बिहार में भाजपा-जनता दल (यूनाइटेड) का गठबंधन टूट गया है। नीतीश कुमार ने शाम चार बजे राज्यपाल से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंपा। नीतीश कुमार ने सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद राज्यपाल को नई सरकार बनाने का दावा पेश करते हुए 160 विधायकों का समर्थन पत्र सौंपा। 

वहीं इस मामले पर बीजेपी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है और बीजेपी ने इसे जनता और बीजेपी के साध विश्वासघात बताया है,बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेस कर कर पार्टी की बात रखी है।

बिहार में NDA को फिर दगा दे गए नीतीश कुमार, टूटा JDU-BJP गठजोड़; लालू की बेटी बोलीं- राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे लालटेनधारी

संजय जायसवाल ने कहा कि हमने NDA के तहत 2020 का चुनाव एक साथ लड़ा, जनादेश जद-यू और बीजेपी को था, उसके बावजूद हमने और सीटें जीतीं, नीतीश कुमार को सीएम बनाया गया। आज जो कुछ भी हुआ वह बिहार के लोगों और भाजपा के साथ विश्वासघात है।

उधर बिहार के राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि सभी सांसद और विधायक की आम सहमति थी कि हमें एनडीए छोड़ देना चाहिए। नीतीश कुमार ने इस्तीफ सौंपने के बाद राबड़ी देवी के पटना आवास पर बड़ी बैठक की है। इस बैठक में नीतीश ने 2017 में राष्टीय जनता दल के साथ गठबंधन तोड़ने को लेकर अफसोस जताया। 

नीतीश ने 160 विधायकों के समर्थन की जानकारी दी है

सीएम नीतीश कुमार ने इस्तीफा सौंपने के बाद 160 विधायकों के समर्थन की जानकारी दी है। बिहार में जेडीयू और बीजेपी का गठबंधन टूट गया है। जेडीयू की विधायक दल की बैठक में इसका फैसला लिया गया है। विधायक दल की बैठक में सीएम ने बीजेपी पर अपमानित करने और जेडीयू को खत्म करने की साजिश करने का आरोप लगाया। वहीं, राजद विधायक दल की बैठक में सीएम के रूप में नीतीश कुमार को समर्थन देने का फैसला किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।