लाइव टीवी

प्रशांत किशोर मिले राहुल और प्रियंका से, क्या 'मिशन गुजरात' को लेकर हुई चर्चा, फिर साथ काम की तैयारी! 

Updated Mar 26, 2022 | 17:55 IST

Prashant Kishor met Rahul and Priyanka: क्‍या फिर कांग्रेस के ल‍िए काम करेंगे प्रशांत किशोर? राहुल और प्रियंका गांधी से उनकी मुलाकात हुई है ऐसा मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है।

Loading ...
प्रशांत किशोर मिले राहुल और प्रियंका से, क्या 'मिशन गुजरात' को लेकर हुई चर्चा! 

Prashant Kishor Update: गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, कांग्रेस पार्टी सहित और दल इसे लेकर अभी से रणनीति बनाने की कवायद में जुटे नजर आ रहे हैं, इस बीच मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि  चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से मुलाकात की है। 

इस मुलाकात की खबर ने सियासी गलियारों में चर्चायें गर्म कर दी हैं कि क्या पीके कांग्रेस पार्टी से जुड़ने जा रहे हैं और उनके लिए क्या वो काम करेंगे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। गौर हो कि पिछले साल प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी इसके बाद उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थीं और कहा जा रहा था कि प्रशांत किशोर को कांग्रेस पार्टी में कोई बड़ा पद दिया जा सकता है।

बातचीत गुजरात विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के अभियान पर काम करने के लिए हुई

जो खबरें सामने आ रही हैं उसके मुताबिक बताया जा रहा है कि राहुल और प्रशांत क‍िशोर के बीच बातचीत गुजरात विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के अभियान पर काम करने के लिए हुई है, हालांकि ये कयास भर है। बताते हैं कि प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की है, गौर हो कि पिछले साल कांग्रेस नेतृत्व और प्रशांत किशोर के बीच बातचीत के बाद दोनों के रास्ते जुदा हो गए थे।

किशोर के पूर्व सहयोगी सुनील कानूगोलू ने कांग्रेस के साथ काम करना शुरू किया

वहीं हाल ही में किशोर के पूर्व सहयोगी सुनील कानूगोलू ने कांग्रेस के साथ काम करना शुरू कर दिया। इसके बाद किशोर के पार्टी के साथ काम करने की संभावनाएं बहुत कम हो गईं थीं, मगर इस मुलाकात के बाद समीकरण बदले हुए नजर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।