लाइव टीवी

Yogi Adityanath Birthday: योगी आदित्यनाथ के 50वें जन्मदिन पर कई नेताओं ने दीं शुभकामनाएं, PM ने बताया- डायनेमिक CM

Updated Jun 05, 2022 | 15:25 IST

Yogi Adityanath Birthday: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके 50वें जन्मदिन पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने बधाई दी। पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ को डायनेमिक सीएम बताया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। (File Photo)
मुख्य बातें
  • यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का 50वां जन्मदिन आज
  • पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने योगी आदित्यनाथ को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं
  • PM मोदी ने योगी आदित्यनाथ को बताया डायनेमिक CM

Yogi Adityanath Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके 50वें जन्मदिन पर बधाई दी। प्रधानमंत्री मोदी ने योगी आदित्यनाथ को डायनेमिक सीएम कहते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है। पीएम ने ट्वीट कर कहा कि यूपी के डायनेमिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की बधाई। उनके कुशल नेतृत्व में राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने राज्य के लोगों के लिए जनहितैषी शासन सुनिश्चित किया है। उनके स्वस्थ व दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। 

पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि नए उत्तर प्रदेश के निर्माण में पूरी शक्ति और युक्ति से जुटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं। प्रदेश की जनता के कल्याण और विकास के लिए वे समर्पित भाव से निरंतर परिश्रम कर रहे हैं। ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखे और दीर्घायु करे। 

Yogi Adityanath Birthday: 2022 में योगी आदित्यनाथ के मायने, किस ओर बढ़ेगी राजनीति

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मोदी जी के मार्गदर्शन में आपने जिस प्रकार उत्तर प्रदेश को गुंडाराज और माफियाराज से मुक्त कर विकासोन्मुख शासन दिया है, उससे प्रदेश प्रगति के नए कीर्तिमान बना रहा है। आप स्वस्थ रहें व दीर्घायु हों ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं। 

मायावती ने ट्वीट कर दीं योगी आदित्यनाथ को शुभकामनाएं

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी यूपी के सीएम को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट किया कर कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई और उनकी लंबी उम्र की कामना करती हूं। इस बीच यूपी के सीएम के समर्थक उनका 50वां जन्मदिन 5100 किलो के केक के साथ मनाएंगे।  

CM Yogi Birthday: अयोध्या में बन रहा है 51 क्विंटल का लड्डू, वाराणसी में 'बुलडोजर बाबा' के साथ सेल्फी लेने की होड़

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।