लाइव टीवी

CBI अफसर की मौत पर AAP की सियासत, मनीष सिसोदिया के दावे की खुल गई पोल?

Updated Sep 07, 2022 | 18:37 IST

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दो दिन पहले आरोप लगाया कि सीबीआई के अफसर जितेंद्र ठाकुर ने इसलिए खुदकुशी की क्योंकि केंद्र सरकार ने सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए दबाव बनाया था। दिवंगत अफसर की पत्नी ने जो कहा उससे सिसोदिया के दावों की पोल खुल गई है।

Loading ...

दिल्ली में शराब घोटाले पर आर-पार के बीच सीबीआई के एक अफसर की मौत को लेकर जमकर सियासत हो रही है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दो दिन पहले आरोप लगाया कि सीबीआई के अफसर जितेंद्र ठाकुर ने इसलिए खुदकुशी की क्योंकि केंद्र सरकार ने सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए दबाव बनाया था। सिसोदिया के आरोपों को सीबीआई ने सिरे से नकार दिया था लेकिन अब दिवंगत अफसर की पत्नी ने जो कहा उससे सिसोदिया के दावों की पोल खुल गई है। सीबीआई के दिवंगत अफसर को कैसे राजनीति में घसीटा जा रहा है ये हम आपको आज पूरा सच दिखाएंगे लेकिन सबसे पहले सुनाते हैं आपको मनीष सिसोदिया का वो बयान जिसमें वो आरोप लगा रहे हैं। 

जितेंद्र ठाकुर की पत्नी ज्योति ठाकुर से मैंने सवाल किया कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के लगाए गए आरोपों पर पूछा तो उन्होंने कहा कि उनके पति की मौत को राजनीतिक मुद्दा बनाया जा रहा है। मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ जांच के लिए सीबीआई अफसर पर प्रेशर बनाया गया। लेकिन जितेंद्र ठाकुर की पत्नी ने बताया कि उनके पति फरवरी से ही इस्तीफा देने की बात कर रहे थे सुनिए।

जितेंद्र ठाकुर की पत्नी ने बताया कि उनके पति ने 1 अगस्त को ही इस्तीफा लिखकर रख दिया था जबकि सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने 17 अगस्त को केस दर्ज किया। अब सिसोदिया कैसे कह रहे हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए दबाव डाला गया। सुनिए ज्योति ठाकुर ने क्या कहा 
टाइम्स नाउ नवभारत पर दिवंगत अफसर की पत्नी के इस बयान के बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है सुनिए बीजेपी ने क्या कहा।

दिवंगत अफसर की पत्नी के बयान ने सिसोदिया के दावों की पोल खोल दी है लेकिन आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है। आज संजय सिंह ने एलजी के दिए नोटिस को प्रेस कॉन्फ्रेंस में फाड़ दिया। संजय सिंह समेत कई आप नेताओं को झूठे भ्रष्टाचार के आरोप लगाने को लेकर ये नोटिस दिया गया था। इतना ही नहीं संजय सिंह तो आरोप लगा रहे हैं कि पीएम मोदी ने सीबीआई को डांट लगाई अब सिसोदिया को फंसाने के लिए पूरे देश में ED से छापेमारी कर रहे हैं।

ऐसे में आज के सवाल है 
CBI अफसर की मौत पर सियासत क्यों ?
अफसर की मौत पर सिसोदिया का झूठ सामने आ गया ?
अफसर की पत्नी के बयान पर अब क्या बोलेगी AAP पार्टी ?

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।