लाइव टीवी

Punjab : कोरोना टीका 400 रु. में खरीदकर 1060 में बेच रही पंजाब सरकार, सुखबीर बादल का गंभीर आरोप

Updated Jun 04, 2021 | 11:35 IST

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार यदि वैक्सीन की कीमत में सुधार नहीं करती अथवा मुफ्त में लोगों को टीका नहीं लगाती तो वह उसके खिलाफ हाई कोर्ट जाएंगे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • बादल का आरोप-कोरोना टीका 400 रु. में खरीदकर उसे 1060 रु में बेच रही पंजाब सरकार
  • बादल ने कहा कि सरकार यदि लोगों को मुफ्त में टीका नहीं लगाती तो वह हाई कोर्ट जाएंगे
  • सुखबीर सिंह बादल ने मामले में आम आदमी पार्टी की चुप्पी पर सवाल उठाए

नई दिल्ली : शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बादल का आरोप है कि अमरिंदर सरकार निजी अस्पतालों को कोरोना वैक्सीन बेच रही है। शिअद नेता ने कहा कि पंजाब सरकार को कोरोना वैक्सीन की एक डोज 400 रुपए में मिली है और इसे वह 1060 रुपए में निजी अस्पतालों को बेच रही है। जबकि निजी अस्पताल ऊंची कीमत वसूलकर लोगों को टीके लगा रहे हैं। 

बादल ने कहा-हमारी सरकार बनने पर जांच होगी
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार यदि वैक्सीन की कीमत में सुधार नहीं करती अथवा मुफ्त में लोगों को टीका नहीं लगाती तो वह उसके खिलाफ हाई कोर्ट जाएंगे। टीकाकरण पर आम आदमी पार्टी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए बादल ने कहा कि राज्य में हमारी सरकार यदि बनती है तो इस मामले की जांच की जाएगी। बता दें कि शिअद नेता ने ये आरोप ऐसे समय लगाए हैं जब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को आरोप लगाया कि पंजाब सरकार अपनी खरीद से चार गुना कीमत पर टीकों को बेच रही है। ठाकुर ने टीकों की बिक्री पर पंजाब सरकार पर पारदर्शिता एवं जवाबदेही न रखने का आरोप लगाया।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।