लाइव टीवी

अर्नब की व्हाट्सऐप चैट में आखिर क्यों है PMO का जिक्र?

Updated Jan 17, 2021 | 16:23 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

Arnab Goswami Chat: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व मुख्य पार्थो दासगुप्ता के साथ अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सऐप चैट सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं।

Loading ...

टीआरपी घोटाला मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस खुलासे से रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को लेकर कई हैरान कर देने वाले और चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व मुख्य कार्यकारी पार्थो दासगुप्ता के साथ उनकी बातचीत व्हाट्सऐप चैट सामने आ गई हैं, इससे कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं। इस बातचीत से पता चला है कि टीआरपी के लिए किस तरह चीजों को मैनेज किया जा रहा था और किस स्तर तक चीजें चल रही थीं। इस व्हाट्सऐप चैट से कई ऐसे खुलासे हुए हैं, जो बताते हैं कि अर्नब के पास सरकार से जुड़ी और कई जानकारियां थी। यहां तक कि कुछ ऐसी भी जानकारियां थी, जो देश देश की सुरक्षा से जुड़ी हुईं थीं।

इस चैट में प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) तक का जिक्र है, जिसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं और विपक्ष ने इसकी जांच की मांग की है। चैट से सामने आया है कि BARC के पूर्व प्रमुख ने कथित रूप से अर्नब गोस्वामी से पूछा है, 'पीएमओ पर कोई प्रगति?' कथित तौर पर अर्नब न केवल सकारात्मक जवाब देते हैं, बल्कि यह भी दावा करते हैं कि पीएमओ से अलग तरीके से निपटा जा रहा है।

ऐसे में सवाल है कि आखिर कैसे टीआरपी घोटाले जैसे मामले में पीएमओ तक का नाम सामने आ सकता है। विपक्ष इसे लेकर हमलावर है और इसकी जांच की मांग की है। विपक्ष चाहता है कि एनडीए सरकार इन चैट में कथित पीएमओ लिंक पर सफाई दे। इस चैट में कई जगह पीएमओ का जिक्र है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।