लाइव टीवी

TRP scam: अर्नब गोस्‍वामी की व्‍हाट्सऐप चैट से सनसनीखेज खुलासे, कई चैनलों का है जिक्र

Updated Jan 17, 2021 | 16:53 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्‍वामी और ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच बातचीत का एक व्‍हाट्स एप चैट सामने आया है, जिसमें कई खुलासे सामने आए हैं।

Loading ...

मुंबई : रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्‍वामी और ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच मिलीभगत का सनसनीखेज खुलासा एक व्‍हाट्स चैप से हुआ है। आरोप है कि दोनों इस चैट में अन्‍य चैनल के सीईओ को लेकर भी चर्चा की। चैट से जाहिर होता है कि गोस्‍वामी ने कथित तौर अन्‍य चैनलों और उनके एडिटर्स को लेकर कई अनर्गल बातें की।

ये व्हाट्सएप बातचीत 1000 पृष्ठों का है और शनिवार से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता टीआरपी घोटाला मामले में एक आरोपी हैं। एक जगह वह अर्नब गोस्वामी से कहते हैं, 'लेकिन मैं आपका दोस्त बना रहूंगी, चाहे मैं किसी भी भूमिका में रहूं।'

टीआरपी घोटाले का खुलासा बीते साल अक्टूबर में हुआ था, जब BARC ने एक शिकायत में कहा था कि रिपब्लिक टीवी और कुछ अन्‍य चैनलों ने अपनी व्‍यूअरशिप में गलत तरीके से इजाफा किया। 

मुंबई पुलिस के अनुसार, दासगुप्ता ने अपने आधिकारिक पद का दुरुपयोग किया और रिपब्लिक टीवी के लिए टीआरपी रेटिंग में हेरफेर किया, जिसने चैनल को अंग्रेजी समाचार चैनलों की टीआरपी रेटिंग में शीर्ष पर पहुंचा दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।