लाइव टीवी

Bharat Bandh:'भारत बंद' के चलते ट्रेनों का चक्का जाम, बसों पर लगा ब्रेक, आम आदमी बेहाल-VIDEO 

Updated Sep 27, 2021 | 12:53 IST

Bharat Bandh Update: कृषि कानूनों के विरोध में आज 'भारत बंद' के चलते कई सेवाओं पर इसका असर दिखा जिससे आम आदमी बेहाल नजर आया वहीं कई जगह रेल ट्रैक पर भी प्रदर्शनकारी किसानों ने कब्जा कर रखा है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • भारत बंद का असर ट्रेनों के संचालन पर भी नजर आ रहा है
  • कई जगहों पर बसों को रोक दिया गया जिससे लोग बेहाल हैं
  • दिल्ली-गुरुग्राम हाइवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के विरोध में आज Bharat Bandh है जिसके चलते कई ट्रेनों का चक्का जाम किया गया है, तो साथ कई जगहों पर बसों को रोक दिया गया, वहीं कई जगहों पर तो सड़कों पर भारी जाम लग गया है। बात दिल्ली-एनसीआर की करें तो किसानों के 'भारत बंद' का असर दिल्ली के ट्रैफिक पर भी पड़ रहा है। 

वहीं 'भारत बंद' के समर्थन में चेन्नई के अन्ना सलाई इलाके में पुलिस बैरिकेड्स तोड़ दिए, प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

ट्रैफिक की स्पीड इतनी धीमी कि गाड़ियां चल रेंग रही हैं

दिल्ली-गुरुग्राम हाइवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है ट्रैफिक की स्पीड इतनी धीमी है कि गाड़ियां चल नहीं बल्कि रेंग रही हैं वहीं डीएनडी पर भी गाड़ियों की लंबी कतार देखी जा रही है। इसके अलावा किसानों के बुलाए भारत बंद का असर ट्रेनों पर भी नजर आ रहा है, पंजाब और हरियाणा में भी किसानों का आक्रोश सामने आया है, देखें ताजा हालात- 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।