लाइव टीवी

Bijnor : बिजनौर मजार मामले में खुलासा, सऊदी अरब-कुवैत का दौरा कर चुका है कामिल

Updated Jul 25, 2022 | 15:55 IST

Bijnor mazar desecration case : उत्तर प्रदेश के एडीजी (कानून व्यवस्था) का कहना है कि दोनों भाइयों ने बिजनौर के शेरकोट इलाके में स्थित तीन मजारों को नुकसान पहुंचाया। प्रशांत कमार ने कहा कि सबको पता है कि इस समय कांवड़ यात्रा चल रही है, ऐसे समय में धार्मिक स्थलों पर तोड़फोड़ कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है

Loading ...

Bijnor : बिजनौर के एक मजार में तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों कामिल और आदिल को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है। कामिल और आदिल दोनों भाई हैं। इनमें से कामिल सऊदी अरब, कुवैत का दौरा कर चुका है। एसआईटी ने इनके घर पर छापे मारे हैं। एटीएस की टीम दोनों से पूछताछ कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एटीएस, आईबी और एसटीएफ ने इस पूरे मामले को अपनी जांच के दायरे में ले लिया है। उत्तर प्रदेश के एडीजी (कानून व्यवस्था) का कहना है कि दोनों भाइयों ने बिजनौर के शेरकोट इलाके में स्थित तीन मजारों को नुकसान पहुंचाया। 

माहौल बिगाड़ना चाहते थे आरोपी
उन्होंने कहा कि शुरुआती रिपोर्टों में यह बात सामने आई कि इन्होंने एक पवित्र धार्मिक किताब का भी अपमान किया लेकिन प्रारंभिक जांच में यह आरोप गलत पाया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने भगवा साफा पहन रखा था। इनका मकसद इस घटना को सांप्रदायिक एंगल देने की थी। प्रशांत कमार ने कहा कि सबको पता है कि इस समय कांवड़ यात्रा चल रही है, ऐसे समय में धार्मिक स्थलों पर तोड़फोड़ कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है। प्रदेश की जांच इकाइयां आरोपियों से गहराई से पूछताछ कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।