लाइव टीवी

तेजस्वी ने पहले बल्ले पर आजमाया था हाथ, अब खींची पिता की पुरानी जीप, लोग लगे पूछने- सही में PM के कहने पर ये सब कर रहे?

अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Aug 30, 2022 | 23:04 IST

पीएम ने बिहार दौरे पर कुछ रोज पहले तेजस्वी को ‘‘वजन कम करने’’ की सलाह दी थी। पीएम की इस बात को सुनकर तेजस्वी ने हल्की सी मुस्कान दी थी और साथ बढ़ लिए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वायरल क्लिप में तेजस्वी कुछ इस कदर जीप खींचते दिखे। (वीडियो स्क्रीनग्रैबः @UtkarshSingh_)
मुख्य बातें
  • फिलहाल 32 साल के हैं लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे
  • तेजस्वी का क्रिकेट करिअर भी रहा है
  • IPL में DD टीम में मौका मिला था, पर रिजर्व बेंच पर रहे

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के लीडर तेजस्वी यादव का इन-दिनों फिटनेस पर ध्यान है। कुछ रोज पहले बल्ले पर हाथ आजमाने के बाद अब वह हेवी वर्क आउट करते नजर आए। दरअसल, सोमवार (25 जुलाई, 2022) सुबह सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह जीप को खींच कर और धक्का देकर आगे-पीछे करते नजर आ रहे थे। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर जैसे ही यूजर्स ने इस क्लिप को देखा वे सवाल दागने लगा कि क्या आप ऐसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से वजन कम करने वाली सलाह मिलने के बाद कर रहे हैं?    

35 सेकेंड की क्लिप में सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम ने सफेद रंग की जीप को पहले पीछे खींचा, फिर धकेल कर आगे ले गए। इस बीच, गाड़ी में एक लड़का बैठा हुआ था। बताया जा रहा है कि यह जीप किसी जमाने में उनके पिता लालू प्रसाद यादव चलाया करते थे। 

तेजस्वी ने पहले बल्ले पर आजमाया था हाथ, अब खींची पिता की पुरानी जीप, लोग लगे पूछने- सही में PM के कहने पर ये सब कर रहे?
जीप खींच तेजस्वी ने किया हेवी वर्कआउट, लोग बोले- PM के कहने पर ये कर रहे?
 
वीडियो पर @RajuCha76958509 के हैंडल से पूछा गया, "क्या यह बात सही है कि पीएम मोदी के कहने पर आप ये सब कर रहे हैं?" @chandansharmacp ने लिखा, "जिस दिन पीएम ने तेजस्वी को वजन कम करने के लिए कहा था, उस दिन से उनका रोज कुछ न कुछ वर्कआउट का वीडियो आ रहा है।" @Sandip206 ने लिखा- इनसे यही कराओ। सही है...भाषण और राजनीति इनके बस की नहीं है।

@Madhure45203962 ने कहा, "आखिरकार पीएम मोदी की बात माननी पड़ी। 'वह हैं तो मुमकिन हैं' को सही साबित करते हुए।" 
@vipinkrmehta ने लिखा, "पीएम ने जो कहा था थोड़ा वजन कम करो और सेहत का ख्याल रखो, यह उसी का प्रभाव है।" @abhinav2451 ने कहा- इनको क्या खतरों के खिलाड़ी में जाना है, इतनी तैयारी कर रहे हैं?

दरअसल, पीएम 12 जुलाई, 2022 को बिहार के दौरे पर थे। उन्होंने राजधानी पटना में  बिहार विधानसभा के शताब्दी समापन समारोह में हिस्सा लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बीच उन्होंने तेजस्वी को ‘‘वजन कम करने’’ की सलाह दी थी। बताया जाता है कि पीएम की इस बात को सुनकर तेजस्वी ने हल्की सी मुस्कान दी थी और साथ बढ़ लिए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।