लाइव टीवी

अशोक गहलोत सरकार में बुलडोजर राज, मंदिर के बाद गौशाला पर एक्शन, बीजेपी खफा

Updated Apr 23, 2022 | 18:54 IST

अलवर में मंदिर पर बुलडोजर एक्शन के बाद शनिवार को गौशाला पर भी कार्रवाई की है। राजस्थान सरकार की कार्रवाई से खफा बीजेपी ने कहा कि यह सिर्फ कुछ लोगों को खुश करने के लिए किया जा रहा है।

Loading ...

राजस्थान के अलवर में  एक मंदिर पर बुलडोजर चला और उसके बाद 23 अप्रैल को मैथना गांव में बने गौशाला पर भी कार्रवाई हुई। अशोक गहलोत सरकार की कार्रवाई पर बीजेपी खफा है। बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने धरना भी दिया था और प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कुछ लोगों के लिए हिंदू समाज को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब मंदिर और गौशाला सुरक्षित नहीं रहेंगे तो सुरक्षित क्या है। मंदिर के संबंध में हिंदु संगठन कह रहे हैं कि 300 साल पुराने मंदिर को तोड़ दिया गया तो कांग्रेस का कहना है कि नहीं जी मंदिर 300 साल पुराना नहीं बल्कि 30 साल पुराना था। 

आरोप- प्रत्यारोप तेज
इस संबंध में एक शिकायतकर्ता ने कहा था कि अलवर के 'राजगढ़ में 17 अप्रैल को एक साजिश के तहत हिंदू धर्म की आस्था के प्रतीक ढ़ाई सौ- तीन सौ साल पुराने तीन मंदिरों को ध्वस्त किया गया। हमारे भगवानों की मूर्तियों को खंडित कर दिया गुंबदों को नीचे गिराया गया। शिवालय को अपवित्र किया गया।धार्मिक भावनाओं को ढेस पहुंचाकर दंगे भड़काने की साजिश की है। नगरपालिका के ईओ बनवारी लाल मीणा, एसडीएम केशव मीणा तथा यहां के विधायक जौहरी लाल मीणा के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। 

राजस्थान के Alwar में 300 साल पुराने शिव मंदिर को बुलडोजर से तोड़ा गया, पब्लिक का फूटा गुस्सा, देखें-ग्राउंड रिपोर्ट

कांग्रेस विधायक  जौहरी लाल मीना पिछले 35 सालों से नगर पालिका में भाजपा के लोग मेरे खिलाफ कुछ भी साबित नहीं कर सकते। विध्वंस भाजपा ने किया था, कांग्रेस के लोग नहीं थे, हालांकि यह हमारा कर्तव्य है कि हम इसे बहाल करेंगे। मंदिर को 300 साल पुराना कहना गलत है, 30 साल भी पुराना नहीं है। बीजेपी के लोगों की आदत समाज को बांट कर राज करने की है। लेकिन बीजेपी की सांप्रदायिक राजनीति को कामयाब नहीं होने देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।