लाइव टीवी

Manish Sisodia के इस्तीफे की मांग को लेकर Congress ने AAP के खिलाफ खोला मोर्चा

Updated Aug 20, 2022 | 11:39 IST

Delhi Liquor Policy Scam Case: शराब नीति को लेकर कांग्रेस का आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने AAP के दफ्तर का घेराव किया और मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग की।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सिसोदिया के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल
  • सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर कांग्रेस ने किया AAP के दफ्तर का घेराव
  • शराब नीति पर कांग्रेस और बीजेपी लगातार कर रही हैं AAP पर हमले

Delhi Liquor Policy Scam Case: Delhi की आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार अपनी आबकारी नीति (Excise Policy) को लेकर परेशानी में पड़ती दिख रही है। शुक्रवार को Delhi के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबाआई (CBI Raid at Manish Sisodia House) की टीम ने 14 घंटे से भी ज्यादा समय तक छापेमारी की, वहीं अब Delhi Congress भी AAP के खिलाफ मोर्चा खोलते नजर आ रही है।

सिसोदिया का बयान

इन सबके बीच 14 घंटे की सीबीआई रेड के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, 'कल पूरा दिन उस अनचाहे मेहमान के साथ रहा, जिनके साथ रहना कोई नहीं पसंद करता। आज सुबह जो सबसे अच्छा हुआ वो आप लोग से मिला- कल पूरा दिन मैं अनचाहे मेहमान के साथ था जिनके साथ रहना कोई नहीं पसंद करता, मुझे लगा की आना है आप सब के बीच रहना है।'

आम आदमी पार्टी की श्रेष्ठ आबकारी नीति कैसे सवालों के घेरे में आई, एक नजर

सीबीआई ने दर्ज किया था केस

आपको बता दें कि शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास और 30 अन्य स्थानों पर छापे मारे। जांच एजेंसी ने दावा किया है कि सिसोदिया के निकट सहयोगी की कंपनी को कथित रूप से एक करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है। इससे पहले सीबीआई ने बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक साजिश), 477-ए (अभिलेखों के मिथ्याकरण) और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा-सात सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत दायर अपनी प्राथमिकी में सिसोदिया और 14 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Sawal Public Ka: क्या मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, केजरीवाल को खत्म करने का प्लान?
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।