लाइव टीवी

Tractor Parade: ट्रैक्टर परेड में हिंसक हुए किसान, आईटीओ पर पुलिस का लाठीचार्ज [VIDEO]

Updated Jan 26, 2021 | 13:20 IST

26 जनवरी को दिल्ली पुलिस ने किसानों के संगठनों को ट्रैक्टर परेड निकालने की इजाजत दी थी। लेकिन दिल्ली की सड़कों पर हंगामे का माहौल बना हुआ है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • दिल्ली में घुसे किसान प्रदर्शनकारी
  • आईटीओ पर किसानों ने सरकारी संपत्ति को बनाया निशाना, आंसू गैस के छोड़े गए गोले

नई दिल्ली। किसानों का ट्रैक्टर परेड हिंसक हो चला है। किसानों का एक समुह आईटीओ तक पहुंच चुका है और वो लालकिले जाने की जिद पर अड़े हैं। इसके साथ ही एक निहंग प्रदर्शनकारियों को जब रोकने की कोशिश की गई तो उसने तलवार लिए पुलिस वालों को दौड़ा लिया। इस तरह के हालात को देखते हुए ग्री मेट्रो के 11 स्टेशनों का बंद कर दिया गया। दिल्ली पुलिस ने जिन शर्तों के साथ ट्रैक्टर परेड की इजाजत दी थी उसकी धज्जियां सड़कों पर उड़ती नजर आ रही है।

सवाल यह है कि जब किसानों और पुलिस के बीच समझौता हो चुका था कि नियत रूट पर किसान ट्रैक्टर परेड निकालेंगे तो आखिर वो कौन लोग हैं जो आईटीओ तक किसान पहुंच गए। इसके साथ ही सुबह से दिल्ली पुलिस ने जो बैरिकेड्स लगाए गए थे उसे तोड़ दिया गया। दिल्ली के अलग अलग इलाकों से किसान प्रदर्शनकारियों ने कानून को अपने हाथ में लिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।