लाइव टीवी

प्रधानमंत्री की कलाई पर बच्चियों ने बांधा विश्वास, प्रेम और सुरक्षा का पवित्र धागा, चेहरे पर झलकी खुशी

Updated Aug 11, 2022 | 13:28 IST

Rakshabandhan News : पीएम को राखी एवं रक्षा सूत्र बांधते समय उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। उन्हें अच्छी तरह पता था कि वे देश के प्रधानमंत्री की कलाई पर विश्वास, प्रेम और सुरक्षा का पवित्र धागा बांध रही हैं। देश भर में आज रक्षाबंधन का त्यौहार बेहद धूमधाम से मनाया जा रहा है।

Loading ...

Narendra Modi Rakhi : हर साल की तरह इस वर्ष भी रक्षाबंधन पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कलाई पर बच्चियों ने राखी बांधी। राखी बांधने के लिए देश के कोने-कोने से बच्चियां प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंची थीं। पीएम को राखी एवं रक्षा सूत्र बांधते समय उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। उन्हें अच्छी तरह पता था कि वे देश के प्रधानमंत्री की कलाई पर विश्वास, प्रेम और सुरक्षा का पवित्र धागा बांध रही हैं। देश भर में आज रक्षाबंधन का त्यौहार बेहद धूमधाम से मनाया जा रहा है। इससे पहले पीएम ने रक्षाबंधन के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'आप सभी को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत बधाई।' दिलचस्प बात यह है कि रक्षा बंधन के शुभ अवसर से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने राखी भेजी थी और उन्हें 2024 के आम चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।