लाइव टीवी

अगर जिन्ना ना रहे होते तो पीएम मोदी को...कांग्रेस नेता के बोल पर बीजेपी का सवाल जिन्ना या गांधी कौन हैं आदर्श

Updated Jun 02, 2022 | 18:52 IST

मध्य प्रदेश कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि अगर जिन्ना ना रहे होते तो पीएम मोदी को हिंदुस्तान में पैर रखने की जगह नहीं मिली होता। अब उनके इस बयान पर बीजेपी ने सवाल किया है कि कांग्रेस बताए कि उसके आदर्श महात्मा गांधी हैं या मोहम्मद अली जिन्ना।

Loading ...
मुख्य बातें
  • कांग्रेस नेता ने मोहम्मद अली जिन्ना की तारीफ की
  • देश विभाजन को सही ठहराया
  • बीजेपी ने पूछा सवाल कि कांग्रेस बताए कि गांधी या जिन्ना में कौन है आदर्श

हिंदुस्तान के टुकड़े करने वाले मोहम्मद अली जिन्ना को इस देश पर सबसे ज्यादा साल तक राज करने वाली पार्टी कांग्रेस के नेता महान बता रहे हैं।वो जिन्ना जिसने अखंड भारत का बंटवारा करा दिया उस जिन्ना को आज कांग्रेस पार्टी स्वतंत्रता सेनानी बता रही है ...कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री मोदी पर हमला कर रही है। मोदी विरोध में जिन्ना के बंटवारे करने को सही बता रही है।जिन्ना की तारीफ करते हुए पीएम मोदी को ये तक कहा जा रहा है कि अगर सारे मुसलमान यहां होते तो तुम्हारे पैर रखने की जगह नहीं होती। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ये बयान दिया है। 
सज्जन सिंह वर्मा ने क्या कहा था 
26 जनवरी के भाषण में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मेरे सीने का दर्द है कि 1947 में जब भारत आजाद हुआ तो इस देश के दो टुकड़े किए उसके दोषी हैं पंडित जवाहर लाल नेहरू और जिन्ना ये आखिरी भाषण यू ट्यूब पर निकाल लेना ....ये तो धन्यवाद दे देश कि नेहरू और जिन्ना ने अक्ल से दो टुकड़े किए देश के लिए कि मुसलमान भाई तुम पाकिस्तान जाना और हिंदू भाई हिंदुस्तान में रहना।.ये अक्ल का काम किया । दोष दे रहे हैं कि जिन्ना और नेहरू एक तरफ उनका काका बोल रहा है कि अखंड भारत बनाना है 

  1. कांग्रेस के लिए जिन्ना महान ?
  2. जिन्ना को बताया महान स्वतंत्रता सेनानी 
  3. 'जिन्ना ने देश के टुकड़े कर अक्लमंदी का काम किया'
  4. 'सारे मुसलमान यहां होते तो तुम कहां होते'

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा इन दिनों देश के बंटवारे के जिम्मेदार मोहम्मद अली जिन्ना के गुणगान में लगे हैं | एक बार फिर उन्होंने जिन्ना की तारीफ की है | हालांकि सज्जन सिंह वर्मा के बयान से कांग्रेस ने किनारा कर लिया है | कांग्रेस ने इसे सज्जन सिंह वर्मा का निजी बयान बता दिया है | 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।