लाइव टीवी

'ऐसा लगा जैसे मेरे साथ रेप हुआ है'; BMC की कार्रवाई पर फूट पड़ा कंगना रनौत का दर्द

Updated Sep 16, 2020 | 21:35 IST

Kangana Ranaut Interview: मुंबई में हाल ही में BMC ने कंगना रनौत के घर पर तोड़ फोड़ की। बीएमसी की इस कार्रवाई पर बोलते हुए कंगना ने कहा कि मुझे ऐसा लगा कि मेरे साथ रेप हुआ है।

Loading ...

कंगना रनौत ने बीएससी की कार्रवाई पर अपना दर्द बयां किया है। बृह्नमुंबई महानगर पालिका (BMC) ने  9 सितंबर को मुंबई में बांद्रा स्थित कंगना के बंगले पर तोड़ फोड़ की थी। टाइम्स नाउ के कार्यक्रम फ्रैंकली स्पीकिंग में नविका कुमार, ग्रुप एडिटर पॉलिटिक्स से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा कि जब मैं मुंबई पहुंची तो अपने घर को पूरी तरह से टूटा फूटा पाया। मैं फ्लाइट में थी, तभी बुलडोजर पहुंच चुकी थी। इस तरह का ट्रीटमेंट गैंगस्टर के साथ भी नहीं किया जाता है। मेरे घर के विध्वंस के बाद, मुझे लगा जैसे मेरे साथ बलात्कार हुआ है।

कंगना ने कहा कि उन्होंने मेरे घर का ताला तोड़ा। 40 से ज्यादा लोग आए थे। यहां तक की उनके लोग भी ऐसा नहीं करना चाहते थे, लेकिन ऐसा किया गया। मेरे कई दुश्मन रहे हैं, लेकिन जब एक सरकार आपके साथ ऐसा व्यवहार करे तो आप क्या करेंगे। जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो क्या किया जाए। मुझे टॉर्चर किया गया। धमकी भरे कॉल आए कि मुझे जेल में डाल दिया जाएगा। मेरे दोस्तो, करीबियों को धमकाया गया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।