लाइव टीवी

अब तो हिंदुत्व थोपने की कोशिश कर रही है बीजेपी, स्कूलों में भजन से बौखलाईं महबूबा मुफ्ती

Updated Sep 20, 2022 | 11:04 IST

पीडीपी की मुखिया महबूबा मुफ्ती का कहना है कि एक तरह जम्मू कश्मीर सरकार खुद को धर्मनिरपेक्ष होने का दावा करती है। लेकिन मुस्लिम बच्चों को जबरदस्ती भजन गाने के लिए दबाव बना रही है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • जम्मू-कश्मीर के स्कूलों में भजन का मामला
  • महबूबा मुफ्ती का जम्मू कश्मीर सरकार पर आरोप
  • जामा मस्जिद में इबादत से रोक

पीडीपी की मुखिया महबूबा मुफ्ती का आरोप है कि जम्मू-कश्मीर में हिंदुत्व थोपा जा रहा है। स्कूलों में मुस्लिम बच्चों को भजन गाने के लिए बाध्य किया जा रहा है। बीजेपी अपना एजेंडा ना सिर्फ चला रही है बल्कि थोपा भी जा रहा है। आपने देखा होगा कि किस तरह से जामा मस्जिद में इबादत करने से रोका जा रहा है। सामाजिक कार्यकर्ताओं को जेल में बंद किया गया। यही नहीं सरकार कहती है कि जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य है लेकिन हकीकत कुछ और ही है। भजन गाने के लिए शिक्षक दबाव बनाते हैं। हमारे धर्म पर अब सीधा अटैक किया जा रहा है। जम्मू कश्मीर को प्रयोगशाला बनाए जाने की मुहिम चलाई जा रही है।  

'जम्मू -कश्मीर में क्या हो रहा है'
महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आप खुद देख सकते हैं कि ऑर्टिकल 370 हटने के बाद क्या हो रहा है। आए दिन कोई न कोई निशाना बनता रहता है। सरकार दावे तो बहुत करती है। लेकिन जमीन पर कुछ नजर नहीं आ रहा है। आखिर सरकार किसकी आंखों में धूल झोंक रही है। जम्मू कश्मीर की फिजा में सांप्रदायिकता का जहर घोला जा रहा है। अमन चैन को नष्ट करने की सोची समझी कोशिश की जा रही है। आज जो लोग बीजेपी की बोली बोल रहे हैं उन्हें समझना चाहिए कि लंबे समय में हमें संकटों से जूझना पड़ेगा।ॉ

महबूबा मुफ्ती की बेटी ने की PAK-हुर्रियत से बात की वकालत, LG बोले- J&K वाले आतंकवाद के खिलाफ

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।