लाइव टीवी

Patra Chawl Scam: जरा संजय राउत को सुनिए, शिकायत करने वाली महिला को रेप- मर्डर की धमकी

Updated Jul 29, 2022 | 20:47 IST

मनी लॉन्ड्रिंग केस में शिवसेना नेता संजय राउत ईडी के राडार पर हैं। लेकिन इन सबके बीच एक महिला ने राउत पर धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। इन सबके बीच संजय राउत का ऑडियो वायरल हुआ, हालांकि TIMES NOW नवभारत इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

Loading ...

Sanjay Raut Audio Viral: Shivsena सांसद Sanjay Raut का एक सनसनीखेज़ ऑडियो वायरल (Audio Viral) हो रहा है।  जिसमें वह एक महिला को सम्पति को लेकर भद्दी गलियां दे रहें है। संजय राउत (Sanjay Raut) किसी प्रॉपर्टी (Property) को अपने नाम करवाने की वजह से महिला से बहस कर रहें हैं। महिला से बहस अधिक होने पर संजय राउत (Sanjay Raut) उसे रेप (Rape Threat) करने और जान (Death Threat) से मारने की धमकी भी दे रहे है। हालाँकि Times Now Navbharat इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। 1,034 करोड़ रुपये के भूमि घोटाला मामले में समन देने के बाद भी शिवसेना सांसद संजय राउत गुरुवार यानी 28 जुलाई को ईडी के सामने पेश नहीं हुए। इन सबके बीच एक ऑडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें मामले की गवाह स्वप्ना पाटकर को धमकी मिल रही है और संजय राउत के खिलाफ दिए गए बयान को वापस लेने के लिए कहा जा रहा है। मामले की एक गवाह स्वप्ना पाटकर ने पिछले हफ्ते मुंबई के वकोला पुलिस स्टेशन में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि अगर वह ईडी के सामने बयान देती है तो उसे बलात्कार और हत्या की धमकी दी जाती है। 

महिला ने की शिकायत
संजय राउत के खिलाफ महिला ने शिकायत की है। पीड़ित महिला वकोला थाने पहुंची और  राउत पर रेप और मर्डर की धमकी के आरोप की शिकायत की कॉपी कमिश्नर को दी। महिला ने  रेप और मर्डर की धमकी दी गई। अखबार में धमकी भरी चिट्ठी मिली। 15 जुलाई को मिली धमकी भरी चिट्ठी जिसमें जिक्र है कि अगर  ईडी के सामने मुंह खोला तो  रेप-मर्डर की धमकी दी गई और ठाणे क्रीक में शव फेंकने की धमकी दी।  महिला का आरोप है कि पहले भी संजय राउत ने फोन पर धमकी दी। जमीन को अपने नाम करवाना चाहते हैं।

जिस जमीन के लिए धमकी वो ईडी के कब्जे में
महिला का आरोप है कि संजय राउत  जिस जमीन के लिए धमकी उसे ED ने अटैच किया था। संजय राउत ने आधिकारिक नंबर से धमकी दी।  संजय राउत मेरा पीछा कर रहे थे। मेरे डिवाइस को हैक करवा रहे थेदूसरे लोगों से मैसेज भिजवा रहे थे। सुजीत पाटकर के जरिए परेशान किया जा रहा था। धमकी देने में राउत के कर्मचारी भी शामिल न्यूज पेपर वेंडर्स, न्यूज पेपर डिस्ट्रीब्यूटर्स भी शामिल अंतर्राष्ट्रीय नंबरों से धमकी भरे कॉल मोबाइल पर अश्लील वीडियो कॉल भी आएइलाके की दीवारों पर मोबाइल नंबर लिखा गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।