लाइव टीवी

कौन हैं साइलेंट वोटर जो बार-बार BJP को वोट दे रहा है? PM मोदी ने बताया, VIDEO

Updated Nov 11, 2020 | 22:00 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इस देश की महिलाएं बीजेपी की साइलेंट वोटर हैं, वो हमेशा बीजेपी को वोट देती हैं। पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि बीजेपी सरकार ने महिलाओं के लिए काम किया है।

Loading ...

नई दिल्ली: बिहार में मिली जीत के बाद दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय पर जमकर जश्न मना। पार्टी के कई शीर्ष नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी यहां पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने भाजपा के साइलेंट वोटर का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि साइलेंट वोटर का एक समूह है जो बार-बार बीजेपी को वोट कर रहा है। पीएम ने कहा कि साइलेंट वोटर की गूंज सुनाई देने लगी है। पीएम ने कहा कि ये साइलेंट वोटर है इस देश की माताएं, बहनें, महिलाएं, देश की नारी शक्ति। 

मोदी ने कहा कि ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी इलाकों तक महिलाएं भाजपा के साइलेंट वोटर का समूह बन गया है। पीएम ने बताया कि ये इसलिए है क्योंकि भाजपा के ही शासन में उन्हें सम्मान और सुरक्षा देती है। बैंक एकाउंट से लेकर बैंक लोन तक, गर्भावस्था के दौरान 6 महीने का अवकाश हो, 1 रुपए में सेनेटरी पैड हो। रसोई को धुएं से मुक्त कराना हो या शौचालयों का निर्माण। ये बीजेपी ही है जो भारत की महिलाओं के जीवन स्तर को सुधारने के लिए विशेष प्रयास कर रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।