लाइव टीवी

Haryana Lathi Charge: हरियाणा में किसानों पर लाठीचार्ज, गुस्से में रोहतक पानीपत हाईवे किया जाम [VIDEO]

Updated Aug 28, 2021 | 16:46 IST

Police Lathi Charge on Farmers: हरियाणा के करनाल में किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है, जिसके विरोध में किसानों ने रोहतक पानीपत हाईवे जाम कर दिया है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर करनाल में मीटिंग कर रहे थे
  • जिसको लेकर किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे थे
  • किसानों ने विरोध में रोहतक पानीपत हाईवे जाम कर दिया

नई दिल्ली: हरियाणा (Haryana) से शनिवार को बड़ी खबर सामने आई वहां के करनाल (Karnal) में किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज (Police Lathi Charge on Farmers) किया है जिसमें कई किसान चुटैल हुए हैं, बताया जा रहा है कि बीजेपी नेताओं को रोकने की कोशिश कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज किया गया है, करनाल बसताड़ा टोल प्लाजा पर पुलिस ने किसानों पर लाठियां बरसाई हैं।

बताया जा रहा है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ( Manohar Lal Khattar) करनाल में मीटिंग कर रहे थे, जिसको लेकर किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे थे। मामला हाथ से निकलता देख पुलिस को किसानों पर लाठीचार्ज करना पड़ा जिसके बाद किसानों ने विरोध में रोहतक पानीपत हाईवे जाम कर दिया।

किसानों पर लाठीचार्ज से भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी भड़क गए हैं, बताया जा रहा है कि किसानों ने गुरनाम सिंह के कहने पर रोहतक पानीपत हाईवे जाम किया, हाईवे जाम होने से दिल्ली आने वाले लोगों को काफी परेशानी हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।