लाइव टीवी

प्रवीण नेट्टारू मर्डर केस अब एनआईए के हवाले, कर्नाटक सरकार का फैसला

Updated Jul 29, 2022 | 15:33 IST

प्रवीण नेट्टारु मर्डर केस की जांच अब एनआईए को सौंप दिया गया है। कर्नाटक सरकार ने इस संबंध में बड़ा फैसला किया है।

Loading ...

कर्नाटक बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड की जांच अब एनआईए करेगी। कर्नाटक सरकार ने इस संबंध में सिफारिश कर दी है।  प्रवीण हत्याकांड में जांच जैसे जैसे आगे बढ़ी कई तरह की जानकारियां सामने आई जिसमें पीएफआई,एसडीपीआई की भूमिका पर सवाल खड़ा किए गए। कर्नाटक सरकार में मंत्री शोभा करंदलाजे ने बाकायदा सरकार से एनआईए जांच की मांग की थी। कर्नाटक सरकार ने साफ कर दिया कि इस हत्याकांड के पीछे जिन लोगों का भी हाथ होगा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। 

अब तक कर्नाटक पुलिस कर रही थी जांच
कर्नाटक में में BJP युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड (Praveen Nettaru Murder) मामले में पुलिस ने 15 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया  था और 6 टीमें गठित की थीं। प्रवीण नेट्टारू की हत्या को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने नाराजगी जाहिर की है। प्रवीण की अंतिम यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखी गई।

एक और मामला सामने आया
कर्नाटक में एक बीजेपी कार्यकर्ता की नृशंस हत्या का मामला सामने आय़ा है, बताया जा रहा है कि दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा विंग के एक पदाधिकारी की हत्या कर दी गई है, बताया जा रहा है कि ये हत्या उस वक्त की गई जब वो दुकान बंद कर घर लौट रहे थे, इसी दौरान कुछ हमलावर बाइक पर आए और उन पर 'कुल्हाड़ी' से हमला कर दिया। 

Dhakad Exclusive: 'गला काट जिहाद' का Whatsapp कनेक्शन?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।