लाइव टीवी

Arpita Mukherjee के घर से ED को मिले सेक्स टॉय! छापेमारी में मिली डायमंड रिंग में लिखा है P

Updated Jul 29, 2022 | 15:20 IST

Arpita Mukherjee: अर्पिता मुखर्जी के घर पर ईडी की छापेमारी के दौरान कई ऐसी चीजें भी मिली हैं जिससे ईडी के अधिकारी भी हैरान हैं। यहां छापेमारी में सेक्स टॉय भी मिलने की खबर है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • अर्पिता मुखर्जी के घर से मिला P लिखा हुआ डायमंड रिंग और सेक्स टॉयज!
  • छापेमारी में डायमंड रिंग मिली, डायमंड रिंग में P लिखा हुआ
  • छापेमारी में कई दस्तावेज मिले, दस्तावेजों में घोटालों की जानकारी

Arpita Mukherjee Latest News: कोलकाता टीचर भर्ती घोटाले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। छापेमारी में ED को कुछ ऐसे खिलौने मिले जिनके सेक्स टॉय होने का शक है। छापेमारी में ED को एक डायमंड रिंग भी मिली जिस पर P लिखा हुआ है। ED एक वरिष्ठ नेता समेत 4 महिलाओं से पूछताछ कर सकती है। बड़ी खबर ये भी है पूछताछ से जो जानकारी मिल रही है उससे कुछ और घोटाले के राज भी खुल सकते हैं। जो दस्तावेज मिले हैं उसमें कई और घोटाले के जानकारी मिली है।

घर से मिला इतना सोना और कैश

  1. 4.31 करोड़ का सोना 
  2. 50 करोड़ कैश 
  3. 2000 के नोटों के बंडल 
  4. 2 हजार के 50 लाख के नोट
  5. 500 के नोटों के बंडल 
  6. 500 के 20 लाख के नोट
  7. 3 सोने की ईंट
  8. एक-एक किलो की 3 ईंट
  9. 6 सोने के कंगन 
  10. एक सोने का पेन
  11. एक सोने की फोटो फ्रेम

Arpita Mukherjee: कैश क्वीन अर्पिता के दूसरे फ्लैट से मिला 29 करोड़ कैश और 5 KG सोना, नोट गिनने में ही लग गए कई घंटे

अर्पिता की गाड़ियां गायब

 आपको बता दें कि अर्पिता मुखर्जी के दो ठिकानों से ED ने करीब 51 करोड़ रुपये बरामद किए हैं। ED के सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर ये भी है कि अर्पिता मुखर्जी की 4 गाड़ियां गायब हैं और इन गाड़ियों में कैश भरा हुआ है। ED ने सभी गायब कारों में भारी मात्रा में कैश होने की आशंका जताई है। अर्पिता की ये चार कार छापेमारी के बाद से गायब हैं। ED को सिर्फ एक सफेद रंग की मर्सिडीज मिली है। कैश भरी कारों की तलाश के लिए ED की टीम CCTV फुटेज खंगाल रही है।अर्पिता पहले ही ये खुलासा कर चुकी है कि ये सारा पैसा पार्थ चटर्जी का है।

टीएमसी ले चुकी है पार्थ पर एक्शन

इससे पहले पार्थ चटर्जी पर ममता सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। ममता बनर्जी ने पार्थ को पार्टी से जुड़े सभी पदों से हटा दिया है। मंत्री पद से भी पार्थ चटर्जी को हटा दिया गया है। शिक्षक भर्ती घोटाले में पार्थ चटर्जी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी का नाम आया है। दोनों को ईडी ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।पार्थ की गिरफ्तारी के 5 दिन बाद सीएम ममता ने ये कार्रवाई की है।

Arpita Mukherjee: फूट-फूटकर रोती हुईं नजर आईं कैश क्वीन अर्पिता मुखर्जी, ईडी ने कराया मेडिकल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।