लाइव टीवी

लद्दाख में चीनी अतिक्रमण पर राहुल राग, बीजेपी बोली- क्रिमिनल सियासत 

Updated May 21, 2022 | 13:53 IST

कैंब्रिज में राहुल गांधी आइडियाज फॉर इंडिया कार्यक्रम में अपने विचार रख रहे थे। लेकिन भारत में बीजेपी ने इसे उनकी क्रिमिनल सियासत करार दिया।

Loading ...

London में आयोजित 'Ideas For India' सम्मेलन में Rahul Gandhi शामिल हुए थे।  इस सम्मेलन में Rahul Gandhi ने BJP सरकार पर निशाना साधते हुए उनकी आलोचना की, साथ ही साथ कहा कि Ukraine में जो हो रहा है वही स्थिति Ladakhकी है। जिसके बाद BJP उनपर हमलावर हो गई है। देखिये इस मामले में BJP प्रवक्ता Shehzad Poonawalla और Congress नेता Ajay Verma की नोक झोक हुई। सबसे पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने क्या कहा। नकवी ने क्या कुछ कहा उससे जानने से पहले यह जानना जरूरी है कि राहुल गांधी ने लंदन में क्या कहा था।

लंदन में राहुल राग

  1. राहुल गांधी कर रहे हैं क्रिमिनल सियासत
  2. चीन की सेनाएं लद्दाख और डोकलाम में मौजूद
  3. केंद्र सरकार लद्दाख पर बात नहीं करती
  4. बीजेपी ने देश में केरोसिन छिड़का
  5. एक चिंगारी लगेगी बड़ी मुसीबत आ जाएगी

ये तो कांग्रेस की क्रिमिनल सियासत 
नकवी ने कहा कि राहुल गांधी से आप इसी तरह के बयानों की उम्मीद कर सकते हैं। राहुल गांधी को लद्दाख में विकास का काम नजर नहीं आता है। उन्हें गैर मुल्क के बारे में अधिक चिंता है। दरअसल कांग्रेस की राजनीति क्रिमिनल सियासत की रही है। कांग्रेस ने जिस तरह से इस देश पर राज किया उसमें एक दूसरे को खिलाफ करके अपनी सत्ता को बचाए रखने की कोशिश करते रहे। अब जब लोगों को समझ में आ चुका है कि कांग्रेस का तिलिस्म टूट चुका है तो राहुल गांधी इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। नकवी के बयान को बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने 100 फीसद सच बताया तो कांग्रेस नेता अजय वर्मा ने कहा कि अब जब बीजेपी की असलियत सामने आ रही है तो बौखलाहट में इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।