लाइव टीवी

Jammu Kashmir: Shopian में आतंकी ठिकाने का खुलासा, सुरक्षाबलों को वाची इलाके में मिली सुरंग

Updated Aug 21, 2022 | 14:48 IST

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी ठिकाने का खुलासा हुआ है। कॉम्बिंग के दौरान सुरक्षाबलों को शोपियां के वाची इलाके में सुरंग मिली है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • शोपियां में आतंकी ठिकाने का हुआ खुलासा
  • वाची इलाके में मिली सुरंग, आतंकियों के छिपने का था ठिकाना
  • सुरक्षाबलों ने इनपुट मिलने के बाद चलाया था तलाशी अभियान

Jammu Kashmir के Shopian में आतंकी ठिकाने का खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को वाची इलाके में एक सुरंग मिली है, जिसका इस्तेमाल आतंकी गतिविधियों के लिए होता था। दरअसल सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि शोपियां इलाके में आतंकियों ने एक सुरंग में अपना ठिकाना बना रखा है जिसके बाद यहां तलाशी अभियान चलाया गया तो वाची इलाके में यह सुरंग मिली। सूत्रों के मुताबिक, यहां कोई हथियार नहीं मिला है लेकिन आतंकियों ने इसे अपने छिपने का ठिकाना बनाया हुआ था। फिलहाल इसकी जांच जारी है।

छिपने के लिए होती थी इस्तेमाल!

सुरंग का वीडियो जो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि कैसे जमीन के अंदर सुरंग तैयार की गई है जिसका इस्तेमाल आतंकी अपने बचाव और रहने तथा आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए करते थे। फिलहाल सुरक्षाबलों को यहां से किसी तरह का सामान तो नहीं मिला है लेकिन जहां पर ये रहते उसे सुरक्षाबलों ने नष्ट कर दिया है। अभी तक इस संबंध में पुलिस की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

Punjab में आतंकी हमले का अलर्ट जारी, ISI ने चंडीगढ़ और मोहाली को दहलाने की साजिश रची साजिश

आतंकवादी हुए थे अरेस्ट

शुक्रवार को ही जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से सुरक्षाबलों ने दो ‘हाइब्रिड’ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से हथियार तथा गोलाबारूद बरामद किये थे। इन आतंकवादियों की पहचान हमपोरा के निवासी ऐजाज अहमद भट उर्फ हिलाल और सागीपोरा के रहने वाले नसीर अहमद मीर के रूप में की गई है  हंदवाड़ा में चार अगस्त को तीन ‘हाइब्रिड’ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था और इस मामले की जांच के सिलसिले में इन दोनों को गिरफ्तार किया गया।

J&K Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों का एक्शन ढेर किए 2 आतंकवादी  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।