लाइव टीवी

Chandigarh University में MMS कांड' की 'डर्टी पिक्चर'! केजरीवाल बोले- पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें, हम आपके साथ

Updated Sep 18, 2022 | 13:02 IST

Mohali University Viral Video MMS Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के कथित MMS लीक होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। एक स्‍टूडेंट ने साथी लड़कियों के नहाते हुए कई आपत्तिजनक वीडियोज बनाए।

Loading ...
मुख्य बातें
  • चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हंगामा, वीडियो मामले में छात्राओं का प्रदर्शन
  • यूनिवर्सिटी प्रबंधन से छात्राओं की नाराजगी, लड़कियों का नहाते वक्त वीडियो बनाया
  • भगवंत मान और केजरीवाल ने कहा दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा

Chandigarh University MMS Case: Punjab के Mohali में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में लड़कियों का MMS Leak होने की खबर के बाद यूनिवर्सिटी में जमकर हंगामा हुआ, जिसके बाद आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले पर Delhi CM Arvind Kejriwal ने Tweet कर कहा, 'चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किए हैं। ये बेहद संगीन और शर्मनाक है। इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। पीड़ित बेटियाँ हिम्मत रखें। हम सब आपके साथ हैं। सभी संयम से काम लें।' भगवंत मान ने कहा, 'चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना सुनकर दुख हुआ...हमारी बेटियां हमारी शान हैं...घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं..जो भी दोषी होगा सख्त कार्रवाई करेंगे मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं...मैं आप सब से अपील करता हूं कि अफवाहों से बचें।'

बाथरूम में कैमरा लगाकर वायरल किए गए वीडियो

मोहाली की यूनिवर्सिटी में MMS कांड में पंजाब पुलिस एक्शन में आ गई है। TIMES NOW नवभारत के पास FIR की कॉपी जिसमें IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। साइबर फोरेंसिक मोबाइल की जांच कर रही है। वीडियो वायरल करने वाले लड़के की तलाश तेज हो गई है। मोहाली पुलिस शिमला पहुंचकर हिमाचल पुलिस के साथ मिलकर जांच में जुटी है क्योंकि दावा है कि लड़की हॉस्टल के बाथरूम से छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो बनाकर इसी लड़के को भेजती थी जिसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसी को लेकर यूनिवर्सिटी की लड़कियों का दावा है कि जिस लड़की ने वीडियो बनाया उसके साथ 4 और लड़कियां इस मामले में शामिल हैं और 60 से ज्यादा वीडियो बनाए गए हैं।

Chandigarh University MMS: देखिए आरोपी छात्रा का कबूलनामा, बोली- वीडियो बनाकर भेजे शिमला

SP और महिला आयोग की अध्यक्ष का दावा

मोहाली के एसपी ने कहा, 'लड़कियां कई आरोप लगा रही हैं तो वहीं मोहाली MMS कांड में पंजाब पुलिस का दावा है कि यूनिवर्सिटी में कोई MMS नहीं बना है....एसएसपी का दावा है कि आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना वीडियो बनाया है। आरोपी लड़की ने सुसाइड की कोशिश भी नहीं की है।' इस मामले में पुलिस और महिला आयोग का दावा एक जैसा है...पंजाब महिला आय़ोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने भी दावा किया है कि कोई वीडियो नहीं बना ना ही सुसाइड हुआ है... हालांकि उन्होंने माना है कि शिमला से कोई लड़का इस मामले में शामिल है। जिसकी जांच की जा रही है।महिला आयोग और पुलिस भले ही वीडियो बनाने से इनकार कर रही है... लेकिन आपको आरोपी लड़की और वार्डन का वीडियो दिखाते हैं...जिसमें वो शिमला वाले लड़के का जिक्र कर रही है।

CU में MMS पर बवाल! छात्रा पर आरोप- नहाती 60 लड़कियों के बनाए VIDEO, फिर वायरल; FIR के बाद गिरफ्तार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।