लाइव टीवी

मॉर्फ्ड फोटो के सहारे PM मोदी को घेरने चले थे TMC नेता, जैसे ही भाजपा सांसद ने खोली पोल; ट्वीट डिलीट कर 'भागे'

शिशुपाल कुमार | Principal Correspondent
Updated Sep 18, 2022 | 23:38 IST

शनिवार को जब भारत में दशकों बाद चीता लाया गया और उसे जब कूनो नेशनल पार्क में छोड़ा गया तो पीएम मोदी उस दौरान वहीं पर मौजदू थे। पीएम मोदी इस समय फोटो भी खींच रहे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
चीते को बाड़े में छोड़ने के समय पीएम मोदी
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी की एक फोटो को टीएमसी सांसद ने किया था शेयर
  • इस फोटो में पीएम के पास मौजूद कैमरे और उसके कवर की कंपनी में था अंतर
  • इसी को लेकर टीएमसी नेता ने पीएम पर बोला था हमला, बाद में फोटो निकली फर्जी

पीएम मोदी की एक मार्फ्ड फोटो के सहारे उन्हें घेरने की कोशिश करना एक टीएमसी सांसद को भारी पड़ गया। टीएमसी सांसद की जैसे ही पोल खुली उन्होंने ट्वीट ही डिलीट कर दिया।

क्या है मामला

दरअसल जब शनिवार को पीएम मोदी ने कूनो नेशनल पार्क में नामीबिया से लाए गए चीतों को छोड़ा तो वो उनकी तस्वीरें भी ले रहे थे। पीएम जब चीते की तस्वीरें ले रहे थे, उसी दौरान उनकी एक तस्वीर को लेकर विवाद खड़ा करने की कोशिश की गई। टीएमसी के सांसद तृणमूल जवाहर सरकार ने एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा-  "सभी आंकड़ों पर ढक्कन रखना एक बात है, लेकिन कैमरे के लेंस पर कवर रखना सरासर दूरदृष्टि है।"

टीएमसी सांसद ने जो फोटो शेयर की है। उसमें पीएम मोदी के कैमरे और उसके लेंस पर अलग-अलग कंपनी के नाम लिखे दिख रहे हैं। कैमरा निकॉन कंपनी का दिख रहा है, जबकि उसका कवर कैनन का दिख रहा है। इसी को लेकर टीएमसी सांसद ने पीएम मोदी को घेरा था।

बीजेपी सांसद ने खोल दी पोल

इस फोटो को जैसे ही टीएमसी सांसद ने शेयर की, इसकी पोल खोलने बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद सुकांता मजूमदार मैदान में उतर आए। उन्होंने इस फोटो की पोल खोलते हुए दावा कर दिया कि यह मॉर्फ्ड फोटो है। उन्होंने कहा-  "टीएमसी के राज्यसभा सांसद ने कैनन कवर के साथ निकॉन कैमरे की एक मॉर्फ्ड तस्वीर शेयर की है। फेक न्यूज फैलाने का इतना बुरा प्रयास। ममता बनर्जी ... किसी ऐसे व्यक्ति को बेहतर तरीके से किराए पर लाएं, जिसके पास कम से कम सामान्य ज्ञान हो।"

पकड़ाने पर ट्वीट कर दिया डीलिट

जैसे ही टीएमसी सांसद जवाहर सरकार की गलती सामने आई, उन्होंने ट्वीट को तुरंत डिलीट कर दिया। ट्वीट तो टीएमसी सांसद ने भले ही डिलीट कर दिया हो, लेकिन तकनीक के जमाने में उसे वो पूरी तरह से नहीं मिटा सकते हैं। इस करनामे के लिए टीएमसी नेता को अब भाजपा ने निशाने पर ले लिया है और उनकी जमकर खिचाईं हो रही है।

ये भी पढ़ें- PM Modi Birthday: पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी की संपत्ति बढ़ी या घटी...? जानें यहां सारी डिटेल, कहां गई 1 करोड़ की जमीन

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।