लाइव टीवी

UP : चिताओं से पटा गाजीपुर श्मशान गृह,  हर रोज सामान्य से 10 गुना पहुंच रहे शव  

Updated Apr 28, 2021 | 14:46 IST

श्मशान घाट पर हर जगह जलती चिताएं और उनकी राख दिख रही है। लोगों का कहना है कि यहां सामान्य दिनों में रोजाना 15 से 20 शव अंत्येष्टि के लिए आते थे लेकिन इन दिनों शवों की संख्या 10 गुना बढ़ गई है।

Loading ...

लखनऊ : कोरोना संक्रमण की वजह से मौतों में लगातार इजाफा हो रहा है। बुधवार को बीते 24 घंटे में कोरोना से देश भर में 3293 लोगों की मौत हो गई। दिल्ली सहित अन्य राज्यों के श्मशान गृहों में अंतिम संस्कार के लिए बड़ी संख्या में शव पहुंच रहे हैं। इस बीच, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से भी परेशान करने वाली तस्वीरें आई हैं। बताया जा रहा है कि गाजीपुर श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार के लिए सामान्य दिनों की तुलना में 10 गुना शव पहुंच रहे हैं। इन लोगों की मौत कथित रूप से कोरोना से होना बताया जा रहा है। 

हर तरफ जलती चिताएं एवं राख
श्मशान घाट पर हर जगह जलती चिताएं और उनकी राख दिख रही है। लोगों का कहना है कि यहां सामान्य दिनों में रोजाना 15 से 20 शव अंत्येष्टि के लिए आते थे लेकिन इन दिनों शवों की संख्या 10 गुना बढ़ गई है। यहां हर रोज 150 से 200 शव जलाने के लिए लाए जा रहे हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि नगर निगम की ओर से श्मशान घाट पर साफ-सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है। हर तरफ शव जलने के बाद की राख बिखरी पड़ी है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।