लाइव टीवी

जयपुर में शिक्षक बना भक्षक, 11 साल की मासूम से की हैवानियत, मानवता को किया शर्मसार

Updated May 16, 2022 | 18:42 IST

Jaipur News: मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटित हुई है। शिक्षक ने ही 11 साल की छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बच्ची का मेडिकल कराया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • ट्यूशन टीचर ने सूने मकान में ले जाकर किया रेप
  • बच्ची का कराया गया मेडिकल
  • शादीशुदा है आरोपी ट्यूशन टीचर

जयपुर में हैवानियत की सारी हदें एक ट्यूशन टीचर ने पार कर दी। 11 साल की छोटी बच्ची का ट्यूशन टीचर ने सूने मकान में ले जाकर रेप किया। किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। ट्यूशन टीचर का बच्ची के घर में पहले से आना-जाना था। ऐसी अपराधिक घटनाएं समाज में भय का माहौल बना देती हैं। इस घटना से भी कुछ इसी तरह का भय बना दिया है।

SHO बनवारी लाल मीना ने बताया कि, बोहरा निवासी एक महिला ने रविवार शाम रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसकी 11 साल की बेटी छठी क्लास में पढ़ती है। नांगल जैसा बोहरा में ही रहने वाले टीचर अजय (32) उनका परिचित है। जिसका घर पर आना-जाना भी था।

बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने की बात कहकर ले गया साथ

रिपोर्ट में बताया गया कि, 13 मई को आरोपी अजय उनके घर आया। बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने की बात कही। बेटी को ट्यूशन भेजने का दबाव बनाया। ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर दिखाने की कहकर बच्ची को साथ ले गया। सूने मकान में ले जाकर बच्ची से रेप किया। ट्यूशन टीचर ने इस कुकर्म को बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर वापस बच्ची को घर छोड़ गया।

परिवार को जानता था आरोपी

इस घटना के बाद डरी-सहमी बच्ची को देखकर मां को शक हुआ। दबाव बनाकर मां ने बच्ची से पूछा तो रोते हुए अजय सर की करतूत के बारे में बताया। पीड़िता ने मां को बताया कि, अजय सर एक घर में ले गए थे। लॉक खोलकर मकान के अंदर ले गए। मेरे साथ गलत काम किया। गुस्साएं परिजन रविवार शाम पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। SHO बनवारी लाल मीना का कहना है कि, बच्ची का मेडिकल करवाया गया है। आरोपी अजय शादीशुदा है। पिछले काफी सालों से यहां रहने के कारण पहले से परिवार को जानता था। वह इस बात को जानता था कि, अगर बच्ची को साथ ले गया तो उसके घर वाले उसपर शक नहीं करेंगे। इसी बात का फायदा उठाकर उसने घटना को अंजाम दिया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।