लाइव टीवी

Jaipur News: जयपुर में मोबाइल के कारोबारी से पांच लाख की डिमांड, नहीं देने पर मिली गोली मारने की धमकी

Updated Jun 28, 2022 | 20:45 IST

Jaipur Police: जयपुर में एक मोबाइल के कारोबारी को वॉट्सऐप के जरिए पांच लाख रुपए की वसूली न देने पर गोली मारने की धमकी मिली है। मैसेज में ये भी लिखा है कि रुपए नहीं दिए तो तुम्हारे बच्चों के किडनैप कर लिया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर धमकी देने वालों की खोज शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
जयपुर में बिजनेसमैन को धमकी, पांच लाख रुपये की डिमांड (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • वॉट्सऐप मैसेज कर गोली मारने और बच्चों के किडनैप की दी धमकी
  • मोबाइल का कारोबार करता है पीड़ित
  • इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से आया मैसेज, पुलिस जांच में जुटी

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर में एक बिजनेसमैन को पांच लाख रुपए की वसूली के लिए धमकाया गया है। बता दें कि पैसे नहीं देने पर वॉट्सऐप मैसेज कर गोली मारने और बच्चों के किडनैप की धमकी दी गई है। जयपुर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जयपुर पुलिस बिजनेसमैन को धमकी देने वालों की तलाश कर रही है।

पुलिस का कहना है कि नंबर की जांच चल रही है। लोकेशन ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है। मामले में जल्द ही कुछ नतीजा निकलेगा। मिली जानकारी के अनुसार धमकी देने वाले ने बड़े-बड़े अपराधियों के नाम से खुद को जोड़ा है। इस मामले के बाद कारोबारी का परिवार सहमा हुआ है। पुलिस ने परिवार को हिम्मत रखने को कहा है। 

इस हिस्ट्रीशीटर का लिया गया नाम

मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ विष्णु खत्री ने बताया है कि गुरुनानकपुरा राजपार्क निवासी कारोबारी को धमकी दी गई है। राजपार्क में उनका मोबाइल का बिजनेस है। बता दें कि दोपहर करीब 3:15 बजे उसके मोबाइल पर इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप मैसेज आया था। जिसने नाम विकी गिल दुबई लिखा हुआ था और कैलाश मांजू (जोधपुर का हिस्ट्रीशीटर) का मैसेज होना दर्शाया गया था। मैसेज देखकर बिजनेसमैन ने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया था।

बड़े-बड़े बदमाशों के नाम से डराया

जानकारी के लिए बता दें कि नंबर ब्लॉक करने के कुछ देर बाद दूसरे इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप मैसेज आया था। मैसेज में कल 12 बजे तक 5 लाख रुपए की व्यवस्था करने को कहा गया था। साथ ही पहले वाले मोबाइल नंबर को अनब्लॉक करने को कहा। 5 लाख रुपए नहीं देने की स्थिति में कारोबारी को गोली मारने और उसके बच्चों को उठाने की धमकी भरे मैसेज भेजे गए थे। धमकी देने वालों ने गोल्डी बरार, लॉरेंस बिश्नोई और कैलाश भाव का नाम भी लिया और कारोबारी के बच्चों को उठाने की धमकी दी। बहरहाल जयपुर पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।