लाइव टीवी

Jaipur Road Accident News: राजस्थान में रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार कार ट्रॉली से टकराई, हादसे में पांच की मौत

Updated Jun 28, 2022 | 20:44 IST

Jaipur Road Accident News: पुलिस के मुताबिक कार तखतगढ़ से आहोर की तरफ आ रही थी। वहीं एनएच 325 पर टायर फटने की वजह से ग्रेनाइट पत्थर से भरा सड़क किनारे एक ट्रॉली खड़ी थी। कार की गति अधिक होने कारण वह अनियंत्रित हो गई व ट्रॉली में पीछे की ओर से टकरा गई। हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
राजस्थान में रफ्तार का कहर
मुख्य बातें
  • कार की गति अधिक होने कारण वह अनियंत्रित हो गई
  • तखतगढ़ नेशनल हाइवे-325 पर एक बेकाबू कार ट्रॉली से टकरा गई
  • हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई

Jaipur Road Accident News: प्रदेश के जालोर जनपद में एक बार फिर रफ्तार का कहर पांच लोगों का जीवन लील गया। आहोर-तखतगढ़ नेशनल हाइवे -325 पर एक बेकाबू कार ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। दरअसल कार में सवार युवक होटल से खाना खाकर लौट रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया। हादसा इतना भीषण था कि ट्रॉली कार को घसीटते हुए कई किमी दूर ले गई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया।

पुलिस के मुताबिक कार तखतगढ़ से आहोर की तरफ आ रही थी। वहीं एनएच 325 पर टायर फटने की वजह से ग्रेनाइट पत्थर से भरी सड़क किनारे एक ट्रॉली खड़ी थी। कार की गति अधिक होने कारण वह अनियंत्रित हो गई व ट्रॉली में पीछे की ओर से टकरा गई।  हादसे की सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने दोनों डेमेज वाहनों को सड़क से हटवाकर व क्रेन की मदद से थाने भिजवाया। पुलिस अब हादसे की जांच कर रही है। 

इन्होंने गंवाई हादसे में जान

पुलिस ने बताया कि हाइवे पर हुई दुर्घटना में छगनलाल प्रजापत (25), रामलाल प्रजापत (24), दिनेश कुमार प्रजापत (24) कमलेश प्रजापत (25) व मानाराम हीरागर की मृत्यु हो गई।  सभी मृतक खाना खाने हाइवे पर स्थित एक होटल में गए थे, हादसा वापिस लौटते समय हुआ। 

एसपी-कलक्टर मौके पर पहुंचे

हादसे की गंभीरता को देखते हुए जालोर कलक्टर निशांत जैन व एसपी हर्षवधन अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे। इधर, पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया। इसके बाद पांचों मृतकों के पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस ने बताया कि कार चालक स्पीड ज्यादा होने की वजह से सड़क पर खड़ी ट्रॉली को नहीं देख पाया, जिसकी वजह से ये दुर्घटना हो गई।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।