लाइव टीवी

Jaipur Illegal Drugs Case: जयपुर में पकड़ा गया गांजा गैंग, महिलाएं कर रही थीं ऐसे सप्लाई की पुलिस भी चकराई

Updated Jun 16, 2022 | 20:59 IST

Jaipur Illegal Drugs Case: एसीपी धर्मेंद्र सागर के नेतृत्व में विद्याधर नगर पुलिस ने बापू कच्ची बस्ती में जांच के दौरान किरण सांसी को 331 ग्राम अवैध गांजे के सहित गिरफ्तार कर आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है। आइपीएस देशमुख के मुताबिक पुलिस अब तक नशे के विरूद्ध चलाए गए अभियान में 11 कार्यवाही कर चुकी है। 

Loading ...
जयपुर में नशे की सौदागर महिला अवैध गांजे सहित हुई गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • नशे का सौदा कर रही एक महिला गिरफ्तार
  • कब्जे से साढे़ तीन सौ ग्राम अवैध गांजा बरामद
  • विद्याधर नगर पुलिस की नशे के विरूद्ध की 11वीं कार्रवाई

Jaipur Illegal Drugs Case: नशे की जद में आकर युवाओं का जीवन बर्बाद हो रहा है। नशे के सौदागर रोज नए-नए तरीके अपनाकर नशे के दलदल में युवा पीढी को जमींदोज कर रहे हैं। इस तबाही को रोकने के लिए अब पुलिस ने कमर कसते हुए ऑपरेशन क्लीन स्वीप शुरू किया है। जिससे नशे का जाल बुनने वालों को सलाखों के पीछे भेजकर देश के भविष्य को बचाया जा सके। इसी कड़ी में राजधानी की पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नशे का सौदा कर रही एक महिला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब साढे़ तीन सौ ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है।

पुलिस उपायुक्त परिस देशमुख ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस आयुक्त जयपुर द्वारा मादक पदार्थ  बेचने वाले अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत एसीपी धर्मेंद्र सागर के नेतृत्व में विद्याधर नगर पुलिस ने बापू कच्ची बस्ती में जांच के दौरान किरण सांसी को 331 ग्राम अवैध गांजे के सहित गिरफ्तार कर आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है। आइपीएस देशमुख के मुताबिक पुलिस अब तक नशे के विरूद्ध चलाए गए अभियान में 11 कार्यवाही कर चुकी है। 

यें भी चढ़ी पुलिस के हत्थे

विद्याधर नगर स्थित बापू कच्ची बस्ती में कार्रवाई करने के दौरान पुलिस टीम के हत्थे सात अन्य संदिग्ध महिलाएं भी चढ़ीं। जिसमें मीरा सांसी, आशंकी मालावत, सुमित्रा सांसी, पिन्टू सांसी, कान्ता सांसी, इन्द्रा सांसी व गीता देवी को फिलहाल शांति भंग के अरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक इन महिलाओं में से कईयों के खिलाफ अवैध मादक पदार्थ रखने के मामले थाने में दर्ज हैं। 

ये रहे टीम में शामिल 

आइपीएस परिश देशमुख के मुताबिक कार्यवाही करने वाली टीम में सहायक पुलिस आयुक्त शास्त्रीनगर महेन्द्र कुमार गुप्ता के सुपरविजन में सीआइ वीरेंद्र कुरील, एसआइ स्नेहलता, कांस्टेबल श्यामलाल, संगीता व मनीषा आदि शामिल रहे। 
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।