लाइव टीवी

Jaipur Crime News: रेप का आरोपी पुलिस के गिरफ्त में, कोटा से गिरफ्तारी

Updated Jun 17, 2022 | 13:45 IST

Jaipur Police: बलात्कर जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देकर फरार चल रहे आरोपी को जयपुर पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए शातिर बदमाश के ऊपर इनाम घोषित है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जयपुर पुलिस ने फरार चल रहे रेप के इनामी आरोपी को पकड़ा
मुख्य बातें
  • पकड़े गए बदमाश पर 13 साल की बच्ची के रेप का है आरोप
  • फरार चल रहे आरोपी पर ढाई हजार रुपये का इनाम
  • कोटा से पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jaipur Crime News: जयपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। राजधानी जयपुर की आमेर थाना पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को गुरुवार दोपहर को गिरफ्तार किया है। बता दें कि, पिछले एक साल से फरार आरोपी पर ढाई हजार रुपए का इनाम रखा हुआ है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई बार प्रयास किया लेकिन वह शातिर बदमाश पुलिस को चकमा देकर गुम हो जाता था। आमेर थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।

जयपुर पुलिस ने मुखबिर से मिली सटीक सूचना पर इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस को आरोपी की कई महीनों से तलाश थी। पुलिस ने इसकी खोज में कई जगह दबीश दे-देकर इसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी हर बार बच निकलता था।

16 मई 2021 के एक मामले में चल रहा था फरार

मिली जानकारी के अनुसार, डीसीपी (नॉर्थ) परिस देशमुख ने बताया है कि, रेप के मामले में आरोपी फरदीन उर्फ गुड्‌डु (21) निवासी पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर अन्नतपुरा कोटा को गिरफ्तार किया है। आमेर इलाके में रहने वाली 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ था। मकान की पहली मंजिल पर आरोपी फरदीन उर्फ गुड्‌डु रहा करता था। 16 मई 2021 की रात बच्ची आरोपी फरदीन उर्फ गुड्‌डु को खाना देने के लिए गई थी। खाना देकर लौट रही थी तो आरोपी फरदीन ने मच्छर के लिए अगरबत्ती जलाने के लिए बोला था। अगरबत्ती लेने के लिए मुड़ते ही आरोपी ने कमरा बंद कर लिया और बच्ची के साथ जबरन रेप किया।

रेप की बात बच्ची के परिजनों को पता चलने पर हुआ फरार

जानकारी के लिए बता दें कि, इस कुकृत्य में कुलर की आवाज के चलते बच्ची के रोने-चिल्लाने की आवाज दब गई। काफी देर होने पर बच्ची की दादी उसे ढूंढते हुए पहुंची। गेट खटखटाने पर आरोपी ने उसे किसी तरह छोड़ दिया। रेप की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। दादी के साथ नीचे आते समय बच्ची ने रोते-रोते आरोपी की दरिंदगी के बारे में बताया। परिजनों को बच्ची के बता देने का पता चला तो आरोपी फरदीन भाग निकला। फरार आरोपी पर ढाई हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया। पिछले एक साल से फरार फरदीन की तलाश में पुलिस टीमें जगह-जगह दबिश देकर उसे ढूंढ रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कोटा में दबिश देकर आरोपी फरदीन को आखिरकार पकड़ लिया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।