लाइव टीवी

Jaipur Crime: जयपुर में सहेली के दगाबाज देवर ने किया युवती से दुष्कर्म, बनाए अश्लील वीडियो, मामला दर्ज

Updated Jun 01, 2022 | 17:32 IST

Jaipur Crime: जयपुर जिले के शाहपुरा थाने में एक युवती को अपनी सहेली के देवर से जान पहचान बढ़ाना भारी पड़ गया। घर पर अकेला पाकर आरोपी युवक ने पीड़िता से रेप किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद लगातार आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। परेशान पीड़िता ने अब आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
आरोपी युवक ने पीड़िता से रेप किया और अब कर रहा था ब्लैकमेल (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • शाहपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ पीड़िता ने दर्ज करवाया मामला
  • औपचारिकता में घर में आने दिया आरोपी को, उसकी नियत थी खराब
  • आरोपी लगातार बना रहा था पीड़िता पर अकेले मिलने का दबाव

Jaipur Crime: जयपुर जिले के शाहपुरा थाने में एक युवती को अपनी सहेली के देवर से जान पहचान बढ़ाना भारी पड़ गया। औपचारिकता में पीड़िता ने आरोपी को घर में क्या घुसाया यह मुलाकात उसे जीवनभर का दर्द दे गई। रोज-रोज की ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़िता ने जब अपने ​परिजनों को आपबीती सुनाई तो उसके पैरों तले भी जमीन खिसक गई। अब पीड़िता ने शाहपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करवाया है। 

आखिरकार हिम्मत जुटाकर पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

यह है मामला 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, उसकी बचपन की सहेली की कुछ साल पहले शादी हुई थी। पीड़िता का सहेली के ससुराल में भी आना-जाना था। इसी दौरान उसकी जान पहचान सहेली के देवर पांचूराम से हो गई। पीड़िता का आरोप है कि, 14 जनवरी को वह घर पर अकेली थी। इस दौरान पांचूराम उसके घर आ गया। जान पहचान होने के कारण उसने औपचारिकता के लिए पांचूराम को घर के अंदर आने दिया। लेकिन आरोपी की नियत खराब थी। उसने पीड़िता से दुष्कर्म किया और इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

लगातार धमका रहा था आरोपी, बुला रहा था अकेले मिलने 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, आरोपी ने उसको धमकाया कि अगर वह उससे अकेले में नहीं मिलेगी तो वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। आरोपी पीड़िता पर लगातार बात करने का भी दबाव बना रहा था। रोज-रोज की ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़िता ने परिजनों को पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजन पीड़िता के साथ थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है। स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।