लाइव टीवी

Jaipur Police: सोशल मीडिया पर लोगों से मारपीट का वीडियो शेयर कर फैलाते थे दहशत, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंग

Updated Jun 01, 2022 | 21:22 IST

Jaipur Police: सोहेल खान हसनपुरा गैंग जयपुर शहर में आतंक का पर्याय बनता जा रहा था। मनोहरपुर पुलिस ने इस गैंग के चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है। चारों बदमाश मनोहरपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक मैरिज गार्डन में छिपे थे। आरोपियों के पास से एक पिस्टल, दो देसी कट्टे, आठ कारतूस और एक लग्जरी कार मिली है।

Loading ...
पुलिस ने पकड़े हसनपुरा गैंग के चार बदमाश
मुख्य बातें
  • मनोहरपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई सोहेल खान हसनपुरा गैंग के बदमाश पकड़े
  • भागने की फिराक में बदमाशों ने की पुलिस पर भी फायरिंग
  • आरोपियों के पास से एक पिस्टल, दो देसी कट्टे, आठ कारतूस मिले

Jaipur Police: अपनी दादागिरी दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेने वाले कुख्यात गैंग के चार बदमाशों को पुलिस ने धरा है। ये गैंग लोगों से मारपीट करने और फायरिंग करने के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करता था, जिससे लोगों में इनकी दहशत बनी रहे। आरोपियों के खिलाफ जयपुर के विभिन्न थानों में गंभीर धाराओं में मामले दर्ज हैं। पुलिस जब इन बदमाशों को पकड़े पहुंची तो इन्होंने पुलिसकर्मियों पर भी फायर कर डाले। हालांकि फिर भी पुलिस इस गैंग को पकड़ने में कामयाब रही। 

एक मैरिज गार्डन में छिपे हुए थे बदमाश 

मनोहरपुर पुलिस ने बताया कि, सोहेल खान हसनपुरा गैंग जयपुर शहर में आतंक का पर्याय बनता जा रहा था। इस गैंग के चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है। चारों बदमाश मनोहरपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक मैरिज गार्डन में छिपे थे। सूचना पर पुलिस ने मैरिज गार्डन पर दबिश दी। पुलिस को देखते ही बदमाश कार से फरार होने की कोशिश करने लगे। जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर डाली। हालांकि पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और चारों बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि, गैंग के सोहेल खान, वसीम अहमद, मोहम्मद सलमान और गौतम सिंह को पकड़ा गया है। सभी की उम्र 20 से 33 साल के बीच है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल, दो देसी कट्टे, आठ कारतूस और एक लग्जरी कार भी जब्त की है। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है।  

पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ चलाया अभियान 

पुलिस ने बताया कि, ये बदमाश सोशल मीडिया पर मारपीट और फायरिंग के वीडियो डालकर लोगों ने दहशत फैलाते थे। आपको बता दें, जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए एक अभियान चला रखा है। इसी के तहत ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही हैं। बीते काफी समय से सोहेल खान का हसनपुरा गैंग शहर में सक्रिय है। इस गैंग की लंबे समय से एक अन्य तलवार गैंग से तनातनी चल रही है। जिसके चलते आए दिन मारपीट के मामले सामने आ रहे थे। पुलिस ने टिप मिली थी कि, हसनपुरा गैंग के चार बदमाश मनोहपुर के एक मैरिज गार्डन में छिपे हैं। सूचना पर पुलिस ने दबिश डाल चारों को पकड़ा। जिस समय पुलिस ने दबिश डाली चारों बदमाश आराम से कुर्सियों पर बैठकर बातें कर रहे थे। पुलिस को देखते ही उन्होंने भागने की कोशिश की और फायरिंग शुरू कर दी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।