लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में दंपति घर में करते थे गांजे की खेती, पत्नी गिरफ्तार, आरोपी पति फरार

Updated Apr 22, 2022 | 14:35 IST

Jaipur Crime News: नशे के खिलाफ एक्शन मोड में दिख रही जयपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गांजे की खेती करने वाले पती-पत्नी को पकड़ा है। हालांकि आरोपी पति फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। आरोपी महिला के पास से गांजा और गांजे के पौधे बरामद हुए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में गांजे की खेती का खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • गांजा बेचने का भी काम करते थी पति-पत्नी
  • 200 ग्राम गांजा और 5 किलो के गांजे के पौधे जब्त
  • आरोपी पति फरार, पुलिस कर रही तलाश

Jaipur Crime News: जयपुर पुलिस अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों से सख्ती से निपटने की तैयारी में है। जयपुर पुलिस इस समय ऑपरेशन क्लीन स्वीप चला रही है। इसी के तहत पुलिस ने जयपुर में गांजे की खेती करने वाले पति-पत्नी के घर छापा मारा। आरोपी दंपति घर में ही नशे की खेती कर रहे थे। वे गांजे की पत्तियों को तोड़कर सुखाकर महंगे दाम में बेच देते थे।

विद्याधर नगर थाना पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस दबिश के दौरान भागे आरोपी पति की तलाश कर रही है। पुलिस ने घर में उगा रखे गांजे के पौधों और गांजे को जब्त किया है। 

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई

एसएचओ वीरेन्द्र कुरील ने बताया कि, एनडीपीएस एक्ट में आरोपी रीना (23) पत्नी राहुल मीणा निवासी बापू कच्ची बस्ती विद्याधर नगर को गिरफ्तार किया है। पुलिस दबिश के दौरान भागे आरोपी राहुल की तलाश की जा रही है। मुखबिर से सूचना मिली कि बापू कच्ची बस्ती में रहने वाले राहुल और उसकी पत्नी रीना ने घर में गांजे की खेती कर रखी है। दोनों रोजाना पौधों में पानी और छाछ आदि डालते हैं। पौधे से पत्तियों को तोड़कर सुखाकर बेचते हैं।

पुलिस को देखते ही भागा राहुल

सूचना पर पुलिस टीम ने घर पर दबिश दी। पुलिस को देखकर आरोपी राहुल नाला फांदकर भाग गया। पुलिस सर्च में थैली में गांजा और पीछे गार्डन में गांजे के पौधे लगे मिले। पुलिस ने आरोपी रीना को गिरफ्तार किया। 200 ग्राम गांजा और करीब 5 कीलो वजनी गांजे के 2 पौधों को जब्त किया गया है। ऑपरेशन क्लीन स्वीप के दौरान जयपुर पुलिस की ये बड़ी सफलता है। बहुत जल्द ही पुलिस आरोपी राहुल को भी पकड़ने का दावा कर रही है। कार्रवाई की प्रक्रिया में तेजी आ रही है। आपको बता दें कि राजस्थान में नशे के खिलाफ जयपुर पुलिस कमिश्नरेट ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप चला रखा है, जिसके तहत लगातार कार्रवाइयां की जा रही हैं। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।