लाइव टीवी

Jaipur Accident: भतीजे को बचाने के फेर में चाचा सहित 6 पानी में उतरे, चार डूबे, 2 की हालात नाजुक

Updated Aug 29, 2022 | 13:29 IST

Jaipur Accident: सुरेंद्र गुर्जर चाचा शिवराज व महेंद्र के साथ खेत गया था। इस बीच वह खेलते वक्त खेत में स्थित एक पानी के टैंक में गिर गया। मासूम को बचाने पानी में उतरे दो सगे भाइयों समेत 4 युवकों की मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में बच्चे को बचाने पानी में उतरे 4 की मौत
मुख्य बातें
  • खेत में खेलते समय 13 वर्षीय मासूम पानी के टैंक में गिर गया था
  • उसे बचाने पानी में उतरे दो सगे चाचा सहित 4 की मौत हो गई
  • 2 अन्य हादसे में बेहोश हो गए

Jaipur Accident: राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक मासूम को बचाने पानी में उतरे दो सगे भाइयों समेत 4 युवकों की मौत हो गई। जबकि बाद में सभी को बचाने कुएं में उतरे दो युवक बेहोश हो गए। वहीं मासूम सहित दो युवकों का अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। घटना नसीराबाद थाना इलाके के गांव लवेरा की है।

हादसे की सूचना के बाद डीएसपी पूनम भरगड़ सहित नसीराबाद के तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक सुरेंद्र गुर्जर (13) चाचा शिवराज (21) व महेंद्र (24) के साथ खेत गया था। इस बीच वह खेलते वक्त खेत में स्थित एक पानी के टैंक में गिर गया।

मौत सामने दिखी तो चाचा को पुकारा

इसके बाद बच्चे ने पानी से बाहर निकालने को लेकर अपने चाचा को आवाज लगाई। उसे बचाने के लिए चाचा शिवराज ने टैंक में छलांग लगा दी। काफी देर तक शिवराज व बच्चा बाहर नहीं आए तो बाहर खड़ा महेंद्र भी टैंक में उतरा। पुलिस के मुताबिक इसके बाद तीनों काफी देर तक बाहर नहीं निकले तो मौके पर मौजूद दो और युवक शैतान (32) व देवकरण (35) भी सभी का बाहर निकालने के लिए टैंक में उतर गए। हादसे में बच्चा तो बच गया मगर उसे दो सगे चाचा व दो अन्य युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई। जबकि दो बेहोश हो गए। बच्चे सहित तीनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

पुलिस बता रही दम घुटने से हुई मौत

हादसे को लेकर एएसपी घनश्याम शर्मा का कहना है कि, घटना स्थल का जायजा लेने के बाद आरंभिक तौर पर जानकारी सामने आई है कि, सभी कि, पानी के टैंक में दम घुटने के चलते मौत हुई है। एसएसपी के मुताबिक बच्चे का इलाज चल रहा है। वहीं टैंक के पानी के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं। आपको बता दें कि, मासूम सुरेंद्र के पिता सत्यनारायण तीन साल पहले एक सड़क हादसे में चल बसे थे। अब परिवार का सहारा दो चाचा भी काल के गाल में समा गए। अब परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। घर में केवल बूढ़े दादा- दादी, मां और 3 छोटी बहनों की जिम्मेदारी उसके नन्हें कंधों पर आ गई है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।