लाइव टीवी

Jaipur Road Accident: गेंद ढूंढ रहे बच्चे के लिए मौत बनकर आई बस, एक बच्ची और महिला को भी कुचला, एक की मौत

Updated Aug 29, 2022 | 13:31 IST

Jaipur Crime: जयपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे ने एक मासूम की जान ले ली। घटना में एक बच्ची और एक महिला बुरी तरह घायल हो गए। बस ड्राइवर नशे में था और उसने बस पर संतुलन खोने के बाद बॉल ढूंढ रहे तीन लोगों को बस से कुचल दिया। पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
क्रिकेट की बॉल तलाशते समय बस ने तीन लोगों को कुचला, मासूम की मौत
मुख्य बातें
  • सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ दर्दनाक हादसा
  • एक बच्ची और महिला की हालत गंभीर, अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • शराब के नशे में था बस ड्राइवर, लोगों ने पकड़ कर की धुनाई

Jaipur News: जयपुर से एक भीषण सड़क हादसे का सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में 8 साल के दो छोटे बच्चे और एक महिला दिखाई दे रही हैं। जो एक क्रिकट की गेंद तलाश रहे हैं। गेंद तलाशने के दौरान अचानक एक मिनी बस ने मासूमों समेत तीनों को कुचल दिया। जिसमें से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे के साथ खेल रही एक बच्ची और एक अन्य महिला को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां से उन्हें एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दोनों की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। सांगानेर थाना पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, जयपुर के सांगानेर थाना पुलिस ने बताया है कि, 8 साल का बच्चा अक्षत और 8 साल की बच्ची अनुष्का दोनों अपने घर में क्रिकेट खेल रहे थे। खेलते समय बॉल अचानक बाहर चली गई तो दोनों बच्चे बाहर बॉल को ढूंढ रहे थे। घर के पास में ही रहने वाली एक महिला इन दोनों बच्चों की बॉल ढूंढने में मदद करने लगी। इसी दौरान एक मिनी बस वहां तेजी से आई और बस ने मासूमों समेत तीनों को कुचल दिया। अक्षत ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि अनुष्का और घायल महिला को एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

घटना के बाद मोहल्ले में मचा हड़कंप

बता दें कि हादसे के बाद पूरे मोहल्ले में चीख-पुकार मच गई। ड्राइवर ने बस छोड़कर भागने की कोशिश की ,तो लोगों ने उसे पकड़कर जमके धुनाई कर दी। उसके बाद ड्राइवर को सांगानेर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि, ड्राइवर बाबू लाल मीणा पूरी तरह शराब के नशे में धुत था और उसने शराब के नशे के दौरान बस पर अपना संतुलन खो दिया था। 

माता-पिता का इकलौता बेटा था मासूम

मिली जानकारी के अनुसार, सांगानेर थाना की पुलिस ने बताया है कि, बच्चे के पिता राजेंद्र जयपुर में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। अक्षत उनका इकलौता बेटा था जो तीसरी कक्षा में पढ़ रहा था। जो बच्ची घायल हो गई है, उसका नाम अनुष्का है वह उसी घर में ही किराए पर अपने परिवार के साथ रहा करती थी। दोनों बच्चे हमेशा एक साथ खेलते थे। लेकिन अब दोनों मासूम बच्चों का साथ छूट गया। इस घटना के बाद से अक्षत के माता-पिता बुरी तरह सदमे में हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।