लाइव टीवी

Jaipur Crime: बड़े लुटेरे हैं इस राह में, जयपुर में सड़कों पर चलना मुश्किल, बीते 24 घंटों में 20 स्नेचिंग

Updated Aug 23, 2022 | 14:03 IST

Jaipur Police: जयपुर में बदमाशों ने बीते 24 घंटों में आतंक फैला दिया। 20 स्नेचिंग की घटनाएं सामने आई हैं। अधिकतर वारदातें पैदल चल रहे लोगों के साथ हुई हैं। पुलिस नाकाबंदी कर बदमाशों की खोज में जुटी हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में 24 घंटे के अंदर 20 चेन स्नेचिंग की घटनाएं, पुलिस महकमे में हड़कंप
मुख्य बातें
  • बदमाशों ने चेन स्नेचिंग, पर्स लूट और मोबाइल लूटने की वारदात को दिया अंजाम
  • सांगानेर इलाके में एक दिन में तीन युवकों से मोबाइल की लूट
  • पुलिस सभी मामलों में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी

Jaipur News: पिंकसिटी जयपुर की सड़कों पर पैदल चलना अब बेहद खतरनाक हो गया है। जयपुर में पिछले 24 घंटे में लुटेरों ने शहर की सड़कों पर जमकर उत्पात मचाया। शहर में एक ही दिन में करीब 20 स्नेचिंग की वारदात की खबरें सामने आई हैं। बदमाशों ने चेन स्नेचिंग, पर्स लूट और मोबाइल लूटने की वारदात को सिलसिलेवार तरीके से अंजाम दिया। पुलिस महकमे में अचानक से बढ़ी इन घटनाओं से खलबली मच गई। 

बता दें कि बाइक सवार बदमाशों ने अधिकतर वारदातें पैदल चल रहे लोगों के साथ की। पैदल चल रहे लोगों से लूट करने में बदमाशों को आसानी हो रही थी।  लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शहर में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाश वारदातों को पूरे शहर में अंजाम देते रहे।

कहीं तोड़ी सोने की चेन, कहीं छीना मोबाइल

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार बदमाशों ने बीते 24 घटों के भीतर शहर के सांगानेर इलाके में तीन अलग-अलग लोगों से मोबाइल छीनने की वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि बदमाश बाइक पर आए और पैदल चल रहे लोगों से मोबाइल छीन कर रफूचक्कर हो गए। इसी तरह बदमाशों ने झोटवाड़ा इलाके में महिला के गले से सोने की चेन तोड़ी और भाग गए। इसके बाद बदमाश झोटवाड़ा में ही एक युवक के हाथ से मोबाइल भी छीनकर फरार हो लिए। वहीं, वैशाली नगर इलाके में बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से पर्स छीन लिया और फरार हो गए।

बाइक सवार बदमाश दे रहे थे घटना को अंजाम

जानकारी के लिए बता दें कि संजय सर्किल इलाके में बदमाशों ने रिक्शा में जा रही महिला के हाथ से मोबाइल छीन लिया और मौके से बाइक से फरार हो गए। इसी तरह बीते 24 घंटे में शहर के अलग-अलग हिस्सों में लूट की घटनाएं देखने को मिली। ये सभी वारदातें जयपुर में हुई। पुलिस ने सभी शिकायतों के आधार पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि ये किसी गैंग का काम हो सकता है। पुलिस जल्द कई मामलों का खुलासा करेगी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।