लाइव टीवी

Jaipur Suicide: सुसाइड नोट में लिखा पति को प्यार करती हूं जेल ना भेजें, फिर झूल गई फंदे पर, जानिए क्यों

Updated Aug 23, 2022 | 18:20 IST

Jaipur Suicide : विवाहिता ने फांसी का फंदा गले में डाल आत्महत्या कर ली। मरने से पूर्व विवाहिता अपनी तीन वर्षीय मासूम बेटी को बहन के घर छोड़ आई। पुलिस के मुताबिक मृतका अंगिता बिसवाल (23) को उसका पति विकास मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
विवाहिता ने किया सुसाइड, बहन ने बहनोई पर लगाया आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • मौत से एक दिन पहले पति ने मृतका को बेरहमी से पीटा था
  • सुसाइड से पहले 3 साल की बेटी को बहन के घर छोड़ आई थी
  • बहन ने बहनोई पर सुसाइड के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया

Jaipur Suicide: राजधानी जयपुर में एक विवाहिता ने फांसी का फंदा गले में डाल आत्महत्या कर ली। मरने से पूर्व विवाहिता अपनी तीन वर्षीय मासूम बेटी को बहन के घर छोड़ आई। घटना जयपुर के प्रताप नगर के सेक्टर-26 की है। पुलिस के मुताबिक परिजनों का आरोप है कि अंगिता बिसवाल (23) को उसका पति विकास मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था। शराब के नशे में उसे बेरहमी से पीटता था।  उसके आत्महत्या करने से एक दिन पहले अंगिता को बड़ी बेरहमी से पीटा, जिससे वह बेसुध हो गई।

इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दूसरे दिन छुट्टी मिली तो उसने पति से अलग रहकर बच्ची को पालने की बात कही थी। मगर शाम को उसने सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को मृतका के पास सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि पति को बहुत प्यार करती हूं, उसे जेल नहीं भेजें। इधर, प्रताप नगर थाने में मृतका की बहन ने उसके पति विकास के खिलाफ सुसाइड करने पर मजबूर करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। 

मरने से पहले बेटी को बहन के घर छोड़ा 

पुलिस के मुताबिक प्रताप नगर के सेक्टर - 26 में अपने पति विकास व तीन वर्षीय बेटी रोशनी के साथ रहने वाली अंगिता ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिजन उसे बुलाने गए तो हैरान रह गए। वह फंदे पर झूल रही थी। पुलिस के मुताबिक इससे पहले वो अपनी बेटी को प्रताप नगर के सेक्टर- 9 में रहने वाली बहन झरना के घर छोड़कर आई थी। उसने बहन को कहा कि मेरी बेटी को संभालना मैं अभी थोड़ी देर के बाद इसे ले जाउंगी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने मृतका के शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।