लाइव टीवी

Jaipur Crime News: देर रात्रि को गेम खेलते थे बच्चे, वृद्ध ने टोका तो फिर हुआ ये, जानिए पूरा मामला

Updated Aug 17, 2022 | 13:09 IST

Jaipur Crime: मुख्य आरोपी के बच्चे देर रात्रि तक गली में मोबाइल पर गेम खेलते थे। इस दौरान बच्चे शोर- शराबा करते थे। इस बात को लेकर बुजुर्ग ने बच्चों को टोका था। इसी से नाराज नन्हें खां बुजुर्ग रमजानी से रंजिश रखने लगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मामूली बात को लेकर बुजुर्ग की हत्या, 3 गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • बच्चे देर रात्रि तक मोबाइल पर गेम खेलते थे
  • शोर-शराबे से परेशान बुजुर्ग ने टोका था बच्चों को
  • मुख्य अरोपी ने बुजुर्ग की रंजिश के चलते हत्या कर दी

Jaipur Crime: राजधानी जयपुर के भट्टा बस्ती थाना क्षेत्र में मोबाइल पर देर रात्रि तक गेम खेलने की बात को लेकर उपजे विवाद के चलते गत 12 अगस्त को एक वृद्ध का मर्डर कर दिया गया। इस मामले को लेकर पुलिस ने मंगलवार देर रात्रि को 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस हत्या के इस प्रकरण में फरार अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। जयपुर पुलिस कमिश्नरेट डीसीपी (नॉर्थ) परिस देशमुख ने बताया कि, गत 12 अगस्त को रमजानी (61) हमेशा की तरह अपने घर से दुकान की ओर जा रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले नन्हेें समेत करीब एक दर्जन से अधिक लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद आबिद, आदिल और कुछ अन्य युवकों के साथ भी आरोपियों ने मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया।

डीसीपी के मुताबिक हमले में बुजुर्ग रमजानी बुरी तरह घायल हो गया। उसके सिर पर गहरी चोट लगी। बुजुर्ग का राजधानी के एसएमएस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। मंगलवार देर रात्रि को बुजुर्ग रमजानी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। डीसीपी के मुताबिक प्रकरण में मामला दर्ज होने के बाद मौके से फरार चल रहे आरोपियों की पुलिस लगातार तलाश में जुटी थी। जिसमें वारदात के मुख्य आरोपी नन्हें खां सहित सलमान व हरमान खां को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि, आरोपियों से की गई पूछताछ के बाद वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। 

देर रात को गेम खेलने के लिए किया था मना

आईपीएस परिस देशमुख ने बताया कि, पुलिस की पकड़ में आए आरोपियों से पूछताछ के बाद वारदात को लेकर जो बात सामने आई उसमें बच्चों को गेम खेलने से टोकना था। उन्होंने बताया कि, बुजुर्ग की हत्या का मुख्य आरोपी नन्हें खां है। उसके बच्चे देर रात्रि तक गली में मोबाइल पर गेम खेलते थे। इस दौरान बच्चे शोर- शराबा करते थे। इस बात को लेकर रमजानी ने बच्चों को टोका था। इसी से नाराज नन्हें खां बुजुर्ग रमजानी से रंजिश रखने लगा। डीसीपी ने बताया कि, वारदात से एक दिन पहले रमजानी व नन्हें खां के परिवारों के बीच झगड़ा भी हुआ था। मगर मोहल्ले के लोगों ने समझाइस कर मामला शांत करवा दिया। मगर अगले ही दिन मुख्य आरोपी सहित उसके परिवार व दोस्तों ने मिलकर अपनी दुकान पर जा रहे बुजुर्ग रमजानी पर प्राणघातक हमला कर दिया। जिसके चलते रमजानी की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि, पुलिस अब वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर रही है। वहीं हत्या के इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।