लाइव टीवी

Jaipur Crime: राजस्थान में Whatsapp ग्रुप की वर्चस्व की लड़ाई में 5 युवकों ने की 1 युवक की हत्या, जानें मामला

Updated Aug 16, 2022 | 21:48 IST

Jaipur Crime: पूछताछ में पांचों आरोपियों ने बताया कि बुलेट ग्रुप का एडमिन मृतक कमलेश था। दोनों व्हाट्सएप ग्रुप में हमेशा वर्चस्व की जंग छिड़ी रहती थी। यही वजह थी कि, 007  ग्रुप का इंकलाब बुलंद करने को लेकर कमलेश की हत्या की गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
राजस्थान में वर्चस्व के लिए 5 युवकों ने की एक की हत्या
मुख्य बातें
  • गांव में दो युवकों ने व्हट्सएप ग्रुप बना रखे थे
  • दोनों ग्रुपों में वर्चस्व की जंग छिड़ी थी
  • इसी के चलते एक ग्रुप के एडमिन मृतक कमलेश की हत्या हुई

Jaipur Crime: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में व्हाट्सएप ग्रुपों में वर्चस्व की छिड़ी जंग एक युवक की हत्या पर जाकर थमी। यह सनसनी घटना दोवड़ा थाना क्षेत्र के गांव खरोड फला रामगढ़ की है। पुलिस ने युवक के मर्डर की मिस्ट्री सुलझा ली है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि, हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने दो व्हाट्सएप ग्रुप्स में वर्चस्व की लड़ाई के चलते युवक की हत्या कर दी थी।

दोवड़ा एसएचओ कमलेश चौधरी के मुताबिक गांव देवतालाब रामगढ़ के रहने वाले नरेश कलासुआ ने थाने में रिपोर्ट दी थी। उसने बताया था कि, गत 9 अगस्त को वह अपने दोस्त कमलेश और लोकेश सहित बाइक पर गांव खरोड फला रामगढ़ की तरफ जा रहे थे। इस बीच गांव खरोड फला रामगढ़ निवासी किशोर, हितेश सहित पांच अन्य ने अशोभनीय व्यवहार करते हुए कमलेश पर हमला कर उससे बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी। जिससे कमलेश गंभीर घायल हो गया, जिसे डूंगरपुर जिला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। इस बीच इलाज के दौरान उसने गत 13 अगस्त को दम तोड़ दिया। 

व्हाट्सएप ग्रुप के वर्चस्व को लेकर छिड़ी थी जंग

एसएचओ कमलेश चौधरी ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एक पुलिस की टीम गठित की गई। टीम कार्रवाई करते हुए किशोर, हितेश, मोहन, राहुल व हेमेंद्र को गिरफ्तार कर थाने लाई। पुलिस पूछताछ में पांचों युवकों ने मर्डर करने का गुनाह कबूल कर लिया। एसएचओ ने बताया कि, पुलिस पूछताछ में पांचों आरोपियों ने बताया कि उनके गांव के दो लोगों ने व्हट्सएप पर बुलेट ग्रुप व 007 ग्रुप बना रखें हैं। बुलेट ग्रुप का एडमिन मृतक कमलेश था। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि, दोनों व्हाट्सएप ग्रुप में हमेशा वर्चस्व की जंग छिड़ी रहती थी। यही वजह थी कि, 007  ग्रुप का इंकलाब बुलंद करने को लेकर कमलेश की हत्या की योजना बनाई। इसके बाद मौका पाकर वारदात को अंजाम दिया गया। एसएचओ के मुताबिक पुलिस अब हत्या के कारणों को लेकर आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस को अंदेशा है कि, कहीं हत्या की कोई और वजह तो नहीं है। बहरहाल आरोपी सलाखों के पीछे हैं। वहीं पुलिस आगे की जांच में जुटी है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।