लाइव टीवी

Jaipur Crime: बीयर पीने के बाद कार में बेहोश मिले प्रॉपर्टी कारोबारी की मौत, बॉडी पर चोट के निशान, जांच शुरू

Updated Sep 09, 2022 | 12:46 IST

Jaipur Police: जयपुर में एक प्रॉपर्टी कारोबारी संदिग्ध हालत में अपनी कार में अचेत मिला। उसको एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। उसके शरीर पर चोट के भी निशान मिले हैं। परिजनों ने काफी हंगामा किया। पुलिस ने जांच का आश्वासन देकर सभी को शांत कराया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में बीयर बार के सामने कार में बेहोश मिले युवक की मौत
मुख्य बातें
  • मुरलीपुरा थाना क्षेत्र का है मामला
  • बीयर बार के गार्ड से घर पर फोन करवाकर खुद के वहां होने की दी जानकारी
  • मौत के बाद स्थानीय लोगों के साथ मिलकर परिजनों ने किया हंगामा

Jaipur News: राजधानी जयपुर में कार में बेहोशी की हालत में मिले प्रॉपर्टी कारोबारी की मौत हो गई। प्रॉपर्टी कारोबारी के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। मुरलीपुरा थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार वालों को सौंप दिया। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं। मृतक के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर कारोबारी की मौत के बाद हंगामा किया। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच-पड़ताल करने का आश्वासन देकर लोगों को किसी तरह शांत करवाया।

बता दें कि एसएचओ देवेन्द्र कुमार ने बताया है कि, मृतक हनुमान सैनी (44) मुरलीपुरा के निवासी थे। वह प्रॉपर्टी का कारोबार किया करते थे। बता दें कि सीकर रोड पर स्थित बीयर बार के सामने अपनी खड़ी कार में वह बेहोशी की हालत में पाए गए थे। बीयर बार के गार्ड से हनुमान ने अपने घर पर फोन करवाया था। कॉल कर उन्हें खुद को लेने के लिए बीयर बार आने की बात कही थी। इसके बाद उनका बेटा वहां पहुंचा तो हनुमान सैनी अपनी कार में बेहोशी की हालत पड़े हुए थे। गंभीर अवस्था में बेटा उन्हें लेकर प्राइवेट अस्पताल पहुंचा। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

परिजनों को हत्या का अंदेशा

मिली जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी कारोबारी हनुमान सैनी की मौत की सूचना पर मुरलीपुरा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। पुलिस ने अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद परिजन 150 से अधिक स्थानीय लोगों के साथ मुरलीपुरा थाने पहुंच गए। थाने के बाहर लोगों ने प्रॉपर्टी कारोबारी हनुमान की मौत को लेकर हंगामा कर दिया। परिजनों का कहना था कि, हनुमान सैनी के शरीर पर चोट के कई निशान मिले है। हनुमान की हत्या का अंदेशा जताते हुए परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई। परिजनों ने कहा कि पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन क्यों नहीं लिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच करने का आश्वासन देकर परिजनों को किसी तरह शांत करवाया।

पुलिस कर रही सभी एंगल से जांच

बता दें कि एएसआई डालचंद ने बताया है कि हनुमान बीयर बार पहुंचे थे। बीयर पीने के बाद पेमेंट कर वह बाहर निकल गए। बाहर खड़ी अपनी कार में आकर वह बैठ गए। बीयर बार के गार्ड ने बताया है कि काफी देर तक हनुमान अपनी कार में ही सोते रहे। इस बीच एक बार गार्ड ने उन्हें पानी भी पिलाया था। इसके बाद हनुमान के कहने पर गार्ड ने अपने मोबाइल फोन से कॉल किया। हनुमान की परिवार के लोगों से गार्ड ने बात करवाई थी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।