लाइव टीवी

Rajasthan Accident: राजस्थान के नागौर में रफ्तार का कहर, ट्रक-जीप की टक्कर में 5 की मौत, 12 घायल, ऐसे हुआ हादसा

Updated Sep 09, 2022 | 12:48 IST

Rajasthan Accident: नागौर जनपद में गुरुवार मध्य रात्रि को हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना गांव बुरड़ी के निकट हाईवे पर हुई। रामदेव मंदिर में दर्शन कर गांव लौट रहे थे। इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी को टक्कर मार दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
राजस्थान में ट्रक-जीप की टक्कर में 5 की मौत, 12 हुए घायल
मुख्य बातें
  • एक तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी का टक्कर मार दी
  • रामदेवरा से रामदेव मंदिर में दर्शन कर गांव लौट रहे थे श्रद्धालु
  • दुर्घटना गांव बुरड़ी के निकट हाईवे पर हुई

Rajasthan Accident: राजस्थान के नागौर जनपद में गुरुवार मध्य रात्रि को हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना गांव बुरड़ी के निकट हाईवे पर हुई। जिसमें जयपुर के निकटवर्ती गांव आमावास के लोग जैसलमेर जिले मे स्थित रामदेवरा से लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन कर गांव लौट रहे थे। इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी का टक्कर मार दी।

हादसे से हुए तेज धमाके की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर आए। इसके बाद सुरपालिया थाना पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर आई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शवों को क्षतिग्रस्त गाड़ी से बाहर निकाला। वहीं घायलों को एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए डेह के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने कई घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जोधपुर रेफर कर दिया। सुरपालिया पुलिस के मुताबिक हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दी है। इसके बाद ही सभी का पोस्टमार्टम करवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

शव निकालने में अंधेरे में हुई मुश्किल

सुरपालिया पुलिस के मुताबिक जयपुर के निकटवर्ती गांव आमावास के लोग रामदेवरा से गांव लौट रहे थे। इस बीच गांव बुरड़ी के निकट उनकी गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें फूलचंद (40), रोहिताश (25), कौशल्या(25),  रूकमा (27) और हेमराज (7) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विष्णुदत्त, सुआलाल, कन्हैयालाल, राजेश, रामावत्तार, रविंद्र, संजना देवी, शंकरलाल, योगना, चौथी देवी व रविंद्र समेत एक अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, श्रद्धालुओं की गाड़ी बुरी तरह पिचक गई। वहीं हाईवे पर अंधेरा होने के कारण शवों को निकालने में काफी परेशानी हुई। ग्रामीणों की मदद से टॉर्च की रोशनी में राहत और बचाव कार्य किया गया। हादसे मेंं ट्रक चालक भी गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया। इसके बाद क्रेन की मदद से उन्हें थाने भिजवाया। 
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।