लाइव टीवी

Jaipur Crime: जयपुर में गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा फौजी, झगड़ा होने पर उठाया ऐसा कदम कि खत्म हो गया सब

Updated Jun 27, 2022 | 20:34 IST

Jaipur Crime News: जयपुर में एसएसबी के जवान की आत्महत्या का मामला सामने आया है। जांच में सामने आया कि वह शादीशुदा था। फौजी युवक की एक बच्ची भी है। वह घरवालों से झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड से मिलने आया था। गर्लफ्रेंड से झगड़ा करने के बाद उसने उसी की घर में फंदा लगाकर जान दे दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में गर्लफ्रेंड के घर फौजी ने किया सुसाइड (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • घर से वालों से झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड से मिलने गया था फौजी
  • पुलिस के अनुसार पहले से शादीशुदा है युवक
  • जयपुर के सांगानेर थाना इलाके का है मामला

Jaipur News: राजधानी जयपुर में गर्लफ्रेंड के घर पहुंचकर एक फौजी ने आत्महत्या कर ली।सोमवार सुबह घर लौटी गर्लफ्रेंड को फौजी बायफ्रेंड फंदे से लटका मिला था। जयपुर की सांगानेर थाना पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। बता दें कि पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। अचानक हुई इस घटना के बाद परिजन सदमे में है। पत्नी बेसुध पड़ी हुई है। घर वालों को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था, वह ऐसा कदम उठाएगा।  

ये था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक एसएचओ हरि सिंह दूधवाल ने बताया है कि मृतक मुकेश मीणा (31) शाहपुरा के बागवास का रहने वाला था। वह बिहार एसएसबी में ड्राइवर की पोस्ट पर तैनात था। रविवार को छुट्टी लेकर वह सांगानेर में रहने वाली गर्लफ्रेंड के घर आया हुआ था। देर शाम किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद गर्लफ्रेंड गुस्से में अपनी सहेली के घर सोने चली गई थी। जिसके बाद मुकेश ने गर्लफ्रेंड के कमरे पर देर रात फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सोमवार सुबह सहेली के घर से गर्लफ्रेंड लौटकर कमरे में आई तो मुकेश फंदे से लटका हुआ था। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत इकठ्ठा किए। एम्बुलेंस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल भिजवाया गया।

पहले से शादीशुदा था फौजी

एसएचओ हरिसिंह ने बताया कि मृतक मुकेश के परिजनों का कहना है कि उसने 5 जुलाई को छुट्टी मिलने पर घर आने के लिए कहा था। मुकेश पहले से ही शादीशुदा है और उसके एक छोटी बच्ची भी है। घरवालों को झूठ बोलकर रविवार को छुट्टी मिलते ही वह गर्लफ्रेंड से मिलने आ गया था। बता दें कि उसकी गर्लफ्रेंड यहां रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।